scriptRithvik Dhanjani से ब्रेकअप के बाद Asha Negi ने सोशल मीडिया को कहा बाय-बाय | Asha Negi goes offline from social media after breakup with rithvik | Patrika News
बॉलीवुड

Rithvik Dhanjani से ब्रेकअप के बाद Asha Negi ने सोशल मीडिया को कहा बाय-बाय

आशा ने Breakup को लेकर कहा था कि ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहती। लेकिन ये कहना चाहूंगी कि हमारे बीच वो सम्मान हमेशा रहेगा’।

May 15, 2020 / 04:13 pm

Sunita Adhikari

asha_negi.jpg

Asha Negi goes offline from social media

नई दिल्ली: फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं। ऐसी ही टीवी की पॉपुलर जोड़ियों में एक ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और आशा नेगी (Asha Negi) के बीच ब्रेकअप पिछले कई दिनों से चर्चा में है। पहले तो बस कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों अब साथ नहीं है। लेकिन एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आशा नेगी ने यह साफ कर दिया था कि ऋत्विक धनजानी और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों के ब्रेकअप से फैंस को एक बड़ा झटका लगा। वहीं दोनों एक्टर्स भी सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने दिल का हाल बयां करते हैं। अब हाल ही में आशा नेगी ने एक और पोस्ट से फैंस को झटका दिया है।
दरअसल, आशा नेगी ने सोशल मीडिया को बाय-बाय कह दिया है। लेकिन कुछ दिनों के लिए। जी हां, आशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा हुआ है कि ‘ऑफलाइन जा रही हूं…एक हफ्ते में लौटूंगी।’ वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए आशा नेगी ने कैप्शन में लिखा है, ‘स्विच ऑन होने के लिए स्विच ऑफ जा रही हूं। कुछ ही दिन में आपसे मिलूंगी।’ इस कैप्शन के साथ आशा नेगी ने #SocialMediaDetox हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।
View this post on Instagram

Happy Diwali💫✨✨✨⚡️💙

A post shared by MsNegi (@ashanegi) on

उनके इस पोस्ट पर फैंस काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही आशा नेगी को स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे हैं। आपको बता दें कि ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और आशा नेगी (Asha Negi) 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान करीब आए थे। लेकिन अचानक ब्रेकअप ने दोनों के चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है।
इससे पहले आशा नेगी एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप की खबरों पर मुहर लगाई थी। जब उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं। लेकिन जिंदगी में सबसे जरूरी बात ये है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें साथ रखते हैं। इसके आगे आशा ने कहा था कि ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहती। लेकिन ये कहना चाहूंगी कि हमारे बीच वो सम्मान हमेशा रहेगा’।
View this post on Instagram

Looking up to 2017 be like…💫✨

A post shared by MsNegi (@ashanegi) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Rithvik Dhanjani से ब्रेकअप के बाद Asha Negi ने सोशल मीडिया को कहा बाय-बाय

ट्रेंडिंग वीडियो