scriptरिलीज से पहले पचड़े में फंसी मनोज बाजपेयी की ‘Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai’, आसाराम बापू ट्रस्‍ट ने भेजा नोटिस | asaram bapu trust sends notice to makers of manoj bajpayee film sirf ek bandaa kaafi hai | Patrika News
बॉलीवुड

रिलीज से पहले पचड़े में फंसी मनोज बाजपेयी की ‘Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai’, आसाराम बापू ट्रस्‍ट ने भेजा नोटिस

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: मनोज बाजपेयी स्टारर अपकमिंग ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का धांसू, पेचीदा और दमदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। हमेशा की तरह एक बार फिर मनोज बाजपेयी ने अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस किया है, लेकिन अब फिल्म के मेकर्स के लिए नई मुसीबत आ खड़ी हुई है।

May 09, 2023 / 06:23 pm

Shweta Bajpai

manoj bajpayee

manoj bajpayee

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: बड़े पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हमेशा की तरह एक्टर इस बार भी लोगों के दिलों में उतर गए हैं। ट्रेलर दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ट्रेलर में मनोज ने एक वकील की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो तमाम विषमताओं के बीच सच और न्याय के लिए लड़ता है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन अब मेकर्स के सामने नई मुसीबत आ खड़ी हुई है। दरअसल में फिल्म के मेकर्स को आसाराम बापू ट्रस्‍ट ने नोटिस भेजा है।
आसाराम बापू के धर्मार्थ ट्रस्ट ने मंगलवार को फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा है। इसमें अदालत से फिल्म के प्रचार और रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है। नोटिस जारी करते हुए वकील का कहना है कि यह फिल्म उनके मुवक्किल के प्रति आपत्तिजनक और मानहानिकारक है और उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल कर सकती है। इससे उनके भक्तों और अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है।

फिल्म के निर्माता आसिफ शेख से मीडिया ने संपर्क किया मीडिया को उन्होंने बताया, ‘हां, हमें नोटिस मिला है और हमारे वकील अगला कदम तय करेंगे।’

यह भी पढ़ें

विवेक अग्‍नहोत्री ने ममता बनर्जी को भेजा लीगल नोटिस

https://twitter.com/hashtag/Bandaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा कि “हमने पीसी सोलंकी पर एक बायोपिक बनाई है और मैंने इस फिल्म को बनाने के लिए उनसे अधिकार खरीदे थे। अब, अगर कोई कह रहा है कि फिल्म उन पर आधारित है, तो वे जो सोच सकते हैं वो सोच सकते हैं उन्हें रोका नहीं जा सकता।केवल फिल्म ही सच बता पाएगी, जब वह सामने आएगी।”

अगर आपने ट्रेलर देखा है तो आपने गौर किया होगा कि ट्रेलर में मनोज ने एक वकील की भूमिका में है। उस वकील का नाम पीसी सोलंकी है। यह वही वकील है जिन्होंने आसाराम के खिलाफ केस लड़ा और उन्हें POCSO (यौन से बच्चों का संरक्षण अपराध) अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया।
https://twitter.com/hashtag/Bandaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मनोज की यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। ऐसे में इसे आसाराम बापू से जोड़कर देखा जा रहा है। मनोज बाजपेयी के फिल्म का धांसू ट्रेलर दर्शकों के बीच खूब चर्चा में है। फैंस ने ट्रेलर को खूब प्यार दिया है। ट्रेलर में पावर और विल पावर की लड़ाई देखने को मिल रही है।

मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ 23 मई को जी5 पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इसके राइटर दीपक किंगरानी है।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए प्रभास ने वसूले 150 करोड़

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रिलीज से पहले पचड़े में फंसी मनोज बाजपेयी की ‘Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai’, आसाराम बापू ट्रस्‍ट ने भेजा नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो