scriptAdipurush के मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप, आर्टिस्ट ने किया प्रभास वाले लुक को कॉपी करने का दावा | artist accuses adipurush makers of copying prabhas look from his artwork | Patrika News
बॉलीवुड

Adipurush के मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप, आर्टिस्ट ने किया प्रभास वाले लुक को कॉपी करने का दावा

Adipurush Movie: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है, जिसके बाद नई मुसीबत खड़ी हो गई है।

Apr 09, 2023 / 01:00 pm

Shweta Bajpai

 adipurush

adipurush

Adipurush Movie: लंबे समय से प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ की चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर खासा बज देखने को मिल रहा है। राम नवमी के मौके पर जब आदिपुरुष के मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर साझा किया था तब वह खूब चर्चा में बना हुआ है। अब पोस्टर में राम के लुक को देखकर एक आर्टिस्ट ने चोरी का आरोप लगाया है। आर्टिस्ट ने दावा किया है कि उनके आर्टवर्क को कॉपी करके प्रभास का लुक तैयार किया गया है। आर्टिस्ट का कहना है कि इसके लिए न ही उन्हें जानकारी दी गई और न ही हर्जाना दिया गया।
फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। पहले फिल्म के टीजर को लेकर बवाल शुरू हुआ था और अब फिल्म के पोस्टर को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है।

प्रतीक सांघर नाम के एक आर्टिस्ट ने रेडिट पर अपने आर्टवर्क का स्क्रीन शॉट शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसे शख्स का फेसबुक पोस्ट भी शेयर किया जो कि खुद को फिल्म का डिज़ाइनर बता रहा है। टीपी विजयन नाम के इस शख्स ने पिछले साल प्रभास के जन्मदिन पर ये फेसबुक पोस्ट शेयर किया था।

यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में हुई आलिया भट्ट की एंट्री!

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1644965671103778816?ref_src=twsrc%5Etfw
टी पी विजयन का ये पोस्ट 23 अक्टूबर 2022 का है। पोस्ट में विजयन ने लिखा है, “आदिपुरुष फिल्म के लिए मेरा बनाया गए डेवलपमेंट आर्ट का एक्सक्लूसिव लुक राघव के लुक का डेवलपमेंट आर्ट।”

इस पोस्ट को देखकर प्रतीक सांघर ने नाराज़गी ज़ाहिर की है। उन्होंने लिखा है, “आदिपुरुष की टीम ने मेरे आर्टवर्क को कॉपी किया और वो भी मुझे जानकारी या हर्जाना दिए बिना।”
प्रतीक ने टीपी विजयन के फेसबुक पोस्ट और अपने आर्टवर्क को शेयर करते हुए लिखा है, “मैं भारत का एक सॉन्सेप्ट आर्टिस्ट हूं। मैंने भगवान राम का रामायाण के लिए एक लुक तैयार किया था, सोचा था शायद ये कभी बने। ये करीब एक साल पहले की बात है। आदिपरुष के ऑफिशियल कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट ने मेरा आर्टवर्क चुरा लिया और उसे मेरे इसी तरह के आर्टवर्क से जोड़कर बना लिया।”‘इसलिए फेल होते हैं ऐसे प्रोजेक्ट’।

बता दें कि रामनवमी के मौके पर रिलीज हुए आदिपुरुष के पोस्टर को लेकर मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। संजय दीनानाथ तिवारी नाम के शख्स ने साकीनाका पुलिस स्टेशन में प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष के प्रोड्यूसर, कलाकार और डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें– राघव से शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ परिणीति का पुराना वीडियो

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Adipurush के मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप, आर्टिस्ट ने किया प्रभास वाले लुक को कॉपी करने का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो