scriptMalaika Arora की मिस्ट्री मैन संग फोटो वायरल, Arjun Kapoor हुए परेशान, पोस्ट कर लिखा- शांति… | Arjun Kapoor latest post viral on internet amid Malaika Arora photo with the mystery man leaked | Patrika News
बॉलीवुड

Malaika Arora की मिस्ट्री मैन संग फोटो वायरल, Arjun Kapoor हुए परेशान, पोस्ट कर लिखा- शांति…

Malaika Arora- Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा की मिस्ट्री मैन के साथ एक फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। इसके बाद अर्जुन कपूर ने भी क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में आ गई है।

मुंबईJul 18, 2024 / 11:57 am

Gausiya Bano

Malaika Arora- Arjun Kapoor

मलाइका अरोड़ा की फोटो वायरल होने के बाद अर्जुन कपूर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

Malaika Arora- Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी, जिसके बाद से ही दोनों के सोशल मीडिया पर दुख और शांति से जुड़े स्टोरीज भी पोस्ट हुई। इन सबके बीच अब एक बार फिर अर्जुन कपूर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है। एक्टर ने यह पोस्ट तब शेयर किया है, जब मलाइका अरोड़ा की मिस्ट्री मैन के साथ एक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए आपको पूरा मामला बताते हैं।

अर्जुन कपूर का क्रिप्टिक पोस्ट

arjun kapoor cryptic post
अर्जुन कपूर ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है। इसमें उन्होंने लिखा है, “शांति के लिए उपस्थिति की आवश्यकता है” अर्जुन के इस क्रिप्टिक पोस्ट से फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं अर्जुन कपूर ने यह पोस्ट मलाइका की मिस्ट्री मैन के साथ फोटोज वायरल होने पर किया है।

मलाइका अरोड़ा की मिस्ट्री मैन के साथ कौन-सी फोटो हो रही वायरल?

malaika arora photo with mistry man
मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने वेकेशन के कई सारी फोटोज को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। इनमें से एक फोटो में एक शख्स नजर आ रहा है। हालांकि, इस शख्स की फोटो क्लियर नहीं है, इसलिए शख्स का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। मलाइका ने जैसे ही इस फोटो को पोस्ट किया है, यह वायरल हो गई, जिसके बाद से ही लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Malaika Arora की मिस्ट्री मैन संग फोटो वायरल, Arjun Kapoor हुए परेशान, पोस्ट कर लिखा- शांति…

ट्रेंडिंग वीडियो