scriptAnushka Sharma ने कराया फेस मसाज, तभी हुआ कुछ ऐसा,वायरल हुआ वीडियो | Anushka Sharma's face massage went viral video on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Anushka Sharma ने कराया फेस मसाज, तभी हुआ कुछ ऐसा,वायरल हुआ वीडियो

अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) मेकअप से पहले मसाज कराती हुई आईं नजर
वायरल हुआ वीडियो
 

Jul 28, 2020 / 03:32 pm

Pratibha Tripathi

Anushka Sharma's face massage video viral

Anushka Sharma’s face massage video viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपने अभिनय से कम सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से ज्यादा चर्चित हो रही हैं। उनकी (Anushka Sharma share pics) तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहती है।अभी हाल ही में उनका एक (Anushka Sharma share old video) पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर (Anushka Sharma video viral) जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो चेहरे पर मसाज लेते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस (Anushka Sharma instagram) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को दिल का हल बताया है। पार्लर में (Anushka Sharma’s face massage)मसाज कराते वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस बता रही है कि जब कोई आपके चेहरे को छूते हुए सहलाता है तो एक अजीब सी राहत महसूस होती है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma share video) ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया है बैसे ही फैंस की प्रतिक्रियाएं आने लगी है। वीडियो में अनुष्का शर्मा पार्लर जाती है और अपना मेकअप करवाने के (Anushka Sharma’s face massage)मसाज करने को कहती है। इस पुराने वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, “वे पुराने दिन, जब किसी का हाथ आपके चेहरे को छूते हुए सहलाता था तो बहुत आरामदायक होता था। अनुष्का शर्मा के इस वीडियो को देख कुणाल खेमू और करण वाही ने भी कमेंट किया है।

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma film) फिल्मों से काफी दूर रहकर प्रोडेक्शन पर अपना हाथ जमा रही है। अभी उन्हीं के द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म बुलबुल और पाताल लोक रिलीज हुई थी, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। हालांकि, यह फिल्म पर्दे पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद से ही अनुष्का शर्मा को पास अभी कोई बड़ा प्रोजेक्ट नही है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Anushka Sharma ने कराया फेस मसाज, तभी हुआ कुछ ऐसा,वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो