script‘एनिमल’ का 34वें दिन आया जबरदस्त उछाल, बुधवार को कलेकशन ने दिखाया दम | Animal Box Office Collection Wednesday Day 35 Ranbir kapoor Movie Earn | Patrika News
बॉलीवुड

‘एनिमल’ का 34वें दिन आया जबरदस्त उछाल, बुधवार को कलेकशन ने दिखाया दम

Animal Box Office Collection Day 34: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ अपनी रिलीज के छठेवें हफ्ते में भी जलवा बनाए हुए है। जानिए बुधवार की कमाई।

Jan 04, 2024 / 05:26 pm

Adarsh Shivam

animal_box_office_collection_wednesday_day_35_ranbir_kapoor_movie_earn_colossal.jpg

‘एनिमल’ ने बुधवार 35वें दिन किया धमाका

Animal Box Office Collection Day 35: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 34 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म की कमाई आज भी चर्चा में है और थिएटर्स में लोग इसे अभी भी देखने के लिए उत्सुक हैं। ‘सालार’ और ‘डंकी’ जैसी बड़ी फिल्म की रिलीज के बाद भी ‘एनिमल’ कमाई अच्छी कमाई कर रही है। दिसंबर में रिलीज होने वाली रणबीर की फिल्म का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म पहले ही 500 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और अब यह धीरे-धीरे स्थिरता के साथ 600 करोड़ की ओर बढ़ रही है। आइए जानते हैं ‘सालार’ और ‘डंकी’ के तूफानी कमाई के बीच ‘एनिमल’ ने 34वें दिन में कितना कलेक्शन किया है।

जानिए ‘एनिमल’ ने 34वें दिन कितनी कमाई की?
सैकनिल्क की अर्ली टैड रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ ने रिलीज के 34वें दिन यानी बुधवार को 0.54 का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 545.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म का निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी है, जो साउथ के मशहूर निर्देशक हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार भी हैं, जो विभिन्न किरदारों में नजर आएं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘एनिमल’ का 34वें दिन आया जबरदस्त उछाल, बुधवार को कलेकशन ने दिखाया दम

ट्रेंडिंग वीडियो