scriptAnimal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने 28वें दिन की छप्पर फाड़ कमाई, गुरुवार को रणबीर की बल्ले-बल्ले | animal-box-office-collection-thursday-day-28-prediction-ranbir-kapoor- | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने 28वें दिन की छप्पर फाड़ कमाई, गुरुवार को रणबीर की बल्ले-बल्ले

Animal Box Office Collection Day 28 Prediction:

Dec 28, 2023 / 09:48 pm

Krishna Pandey

animal__movie_ranveer_singh.jpg

एनिमल बुधवार 28वें दिन करेगी शानदार कमाई

Animal Box Office Collection: संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म “एनिमल” अपनी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी अभिनीत इस फिल्म ने अपनी गहन कहानी और शानदार अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचा है।
एनिमल का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डस
“एनिमल” ने हिंदी सिनेमा में चौथी सबसे बड़ी अग्रिम बुकिंग के साथ इतिहास रच दिया और 2023 के लिए तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी। ₹63.8 करोड़ के पहले दिन के कलेक्शन ने एक शानदार शुरुआत की और विश्व स्तर पर नंबर 1 फिल्म के रूप में अपना स्थान हासिल किया।
यह भी पढ़ें

Animal: ‘एनिमल’ का डिलीटेड 26 सेकंड का सीन हुआ इंटरनेट पर वायरल, रणबीर कपूर की हालत तो देखो

एनिमल की 28वें दिन की जानें कलेक्शन (Animal Box Office Collection Day 28 Prediction)
एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 27 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में ₹ 540.04 करोड़ की कमाई की। Sacnilk ने एनिमल के अनुमानित आंकड़े जारी कर दिए हैं। गुरुवार को फिल्म 28 दिसंबर को 0.5 करोड़ का बिजनेस करेगी। ये आंकड़े ऊपर-नीचे हो सकते हैं। अगर ऐसा नहीं हुआ तो एनिमल की कुल कमाई 540.54 करोड़ हो जाएगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने 28वें दिन की छप्पर फाड़ कमाई, गुरुवार को रणबीर की बल्ले-बल्ले

ट्रेंडिंग वीडियो