scriptAnanya Panday आदित्य रॉय कपूर को कर रही हैं डेट! स्पेन में साथ वेकेशन मना रहे हैं दोनों, फोटो ने खोली पोल | Ananya Panday Aditya Roy Kapur dating in spain Arctic Monkeys Band | Patrika News
बॉलीवुड

Ananya Panday आदित्य रॉय कपूर को कर रही हैं डेट! स्पेन में साथ वेकेशन मना रहे हैं दोनों, फोटो ने खोली पोल

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur Dating: पिछले साल से ही आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेटिंग की अफवाह उड़ रही है। इस वक्त दोनों एक साथ स्पेन में हैं।

Jul 12, 2023 / 02:32 pm

Adarsh Shivam

Ananya Panday Aditya Roy Kapur dating in spain Arctic Monkeys Band

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur Dating: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इस समय स्पेन में हैं। जहां उन्होंने एक रॉक कॉन्सर्ट में भाग लिया। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अलग-अलग पोस्ट शेयर किए, लेकिन यह पुष्टि हो गई कि दोनों ने वास्तव में स्पेन में ‘आर्कटिक मंकीज बैंड’ के म्यूजिक कार्यक्रम में भाग लिया था। दोनों में से किसी ने भी संगीतमय रात से जुड़ी अपनी या एक-दूसरे की कोई तस्वीर शेयर नहीं की।
अनन्या ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कॉन्सर्ट की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “आर्कटिक मंकीज बैंड जैसा कुछ भी नहीं। मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा गाना।” अनन्या ने लोकेशन में मैड्रिड, जो स्पेन में है उसे टैग किया। वहीं, आदित्य रॉय कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नीली मुस्कुराहट वाली इमोजी और एक बंदर इमोजी के साथ संगीत कार्यक्रम का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया।
अनन्या पांडे ने शेयर की इंस्टाग्राम पर स्टोरी
इसके बाद अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पुर्तगाल की समुद्री तटरेखा और नीले आकाश की झलकियां साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में बस “जादुई जादू” लिखा। आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक रॉक कॉन्सर्ट की झलकियाँ साझा कीं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के मिम्स बनकर शेयर हो रहे हैं। साथ ही यूजर्स अलग-अलग प्रकार से रिएक्शन दे रहे हैं।
nnya_.jpg
यह भी पढ़ें

Salman Khan ‘जवान’ का ट्रेलर देख हुए खुश, बोले- शाहरुख की फिल्म को पक्का थियेटर जाकर देखूंगा, वो भी पहला शो

पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में साथ नजर आने के बाद से ही आदित्य और अनन्या के डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं। तब से उन्हें अन्य फिल्मी पार्टियों में एक साथ देखा गया है। उनके लिंकअप पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनन्या की मां भावना पांडे ने अप्रैल में ईटाइम्स को बताया, “सच्चाई यह है कि अनन्या सिंगल है और इस तरह के पेशे में लिंक-अप होते रहते हैं। कोई बात नहीं”।
भावना पांडे ने आगे बताया, “यह ऐसा है जैसे यह एक अभिनेता के जीवन का अभिन्न अंग है, और आपको हर अच्छी या बुरी चीज को स्वीकार करना होता है। मुझे लगता है कि उन्हें बहुत प्यार और प्रशंसा मिलती है, इसलिए मैं इसके साथ आने वाली नकारात्मकता के बजाय वास्तव में उस पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करूंगी, क्योंकि सकारात्मकता निश्चित रूप से नकारात्मक पर भारी पड़ती है।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Ananya Panday आदित्य रॉय कपूर को कर रही हैं डेट! स्पेन में साथ वेकेशन मना रहे हैं दोनों, फोटो ने खोली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो