scriptअमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किए 55 साल, शेयर की एआई जनरेटेड रहस्यमयी फोटो | Amitabh bachhan completed 55 years in bollywood shared mysterious ai generated photo | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किए 55 साल, शेयर की एआई जनरेटेड रहस्यमयी फोटो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक एआई जनरेटेड रहस्यमयी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो के जरिए वो अपने हिंदी सिनेमा में 55 साल के सफर को दिखा रहे हैं।

Feb 17, 2024 / 05:41 pm

Suvesh Shukla

amitabh_bachhan_completed_55_years_in_bollywood

Amitabh bachhan completed 55 years in bollywood

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हिंदी सिनेमा में लगभग 55 साल पूरे कर लिए हैं। बॉलीवुड के महानायक ने अपने एक्टिंग के दम पर ना केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में नाम कमाया। यहां तक की लोग उन्हें सदी का महानायक भी कहते हैं।

अमिताभ बच्चन ने लगभग 154 फिल्में की हैं और उनमें से 63 फिल्में हिट रही हैं। बतौर एक्टर अमिताभ बच्चन ने हर तरह का किरदार निभाया है। दिवार, अग्निपथ, डॉन, शोले, जंजीर, काला पत्थर, शराबी, अमर अकबर एंथनी, सिलसिला,नमक हराम, बागबान, पिंक, पा जैसी मूवीज में अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बना दिया।

अमिताभ बच्चन की अदाकारी और उनके डॉयलाग बोलने का अंदाज ऐसा था कि जब थिएटर में उनकी फिल्में लगती थी तो पूरा सिनेमा हाल सीटियों से गूंज उठता था। उनके मूवीज की टिकट मिलना मुश्किल होता था।
यह भी पढ़ें

ना दीपिका पादुकोण ना आलिया भट्ट फोर्ब्स की सूची में शामिल हुई ये एक्ट्रेस, नेशनल क्रश भी है नाम

amitabh_bachhan_completed_55_years_in_bollywood.jpg
अपनी अदाकारी से हर कैरेक्टर को फिल्मी पर्दे पर जीवंत कर देने वाले अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपने सफर को याद करते हुए एआई (AI) जनरेटेड फोटो शेयर की है। फोटो काफी रहस्यमयी किस्म की नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “सिनेमा की अद्भुत दुनिया में 55 साल…और एआई इसे दिखा दिया ”
फोटो में देखा जा सकता है कि उनके सिर से लेकर आंखों तक सिर्फ कैमरा और रिल नजर आ रही है जो इस बात को दर्शाती हैं कि उनका पूरा फोकस सिनेमा पर ही रहा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किए 55 साल, शेयर की एआई जनरेटेड रहस्यमयी फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो