scriptAmitabh Bachchan की नातिन Navya ने लॉन्च किया नया प्लेटफार्म, महिलाओं के लिए करेंगी ये काम | Amitabh Bachchan's grand daughter Navya Nanda started business | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan की नातिन Navya ने लॉन्च किया नया प्लेटफार्म, महिलाओं के लिए करेंगी ये काम

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने बीते सोमवार को इस नाम से इंस्टाग्राम पेज बनाकर इस बात का किया था ऐलान
इस काम में उनका साथ देंगी तीन दोस्त

May 14, 2020 / 10:01 am

Pratibha Tripathi

Navya Nanda started business

Navya Nanda started business

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जिस तरह से अपनी छवि से लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। उसी तरह से अब उनके मार्गदर्शन में चलने को तैयार हो चुकी है उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) जिन्होंने अभी हाल ही में ग्रेजुएट कि डिग्री हासिल की हैं। लेकिन अब खबर ये आ रही है कि नव्या जल्द ही अपना एक बिजनेस शुरू करने वाली हैं। जिसकी जानकारी अमिताभ ने एक वीडियो शेयर करके दी है। नव्या ने ‘आरा हेल्थ’ नाम से एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसपर वो महिलाएं की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं पर काम कर सकती हैं।

View this post on Instagram

Our Mission

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने बीते सोमवार को एक नया इंस्टाग्राम पेज बनाया है और उस पर अपने नए बिजनेस के बारे में पूरी जानकारी दी है। उनके काम में उनका पूरा सहयोग उनकी तीन दोस्त भी करेंगी। नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की इतने कम उम्र में इतनी अच्छी सोच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। मामा अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें इसके लिए बधाई दी है। नव्या नवेली नंदा वैसे भी अपने फोटो के जरिए सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हैं। लेकिन इन दिनों वो अपने काम से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

View this post on Instagram

Who Are We?

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

बता दें कि नव्या नवेली नंदा ने 23 वर्ष की उम्र में ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की हैं। इस खास मौके पर पूरे परिवार ने जश्न मनाया था। और साथ ही में उनके नाना यानि अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन के ग्रेजुएट होने पर एक स्लोमोशन वीडियो भी पोस्ट किया था वीडियो में नव्या, ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बी ने बताया कि कोरोना के कारण उनकी नातिन और बाकी परिवार न्यूयॉर्क नहीं पहुंच पाए, ऐसे में उन्होंने घर में ही जश्न मनाया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan की नातिन Navya ने लॉन्च किया नया प्लेटफार्म, महिलाओं के लिए करेंगी ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो