scriptअमिताभ बच्चन ने अपनी सास इंदिरा भादुड़ी को फोन करके बताई ये बात | Amitabh Bachchan called his mother-in-law Indira Bhaduri and told this | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने अपनी सास इंदिरा भादुड़ी को फोन करके बताई ये बात

अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा
अमिताभ बच्चन ने बताई ये बात

Sep 26, 2019 / 03:13 pm

Pratibha Tripathi

indira_feature.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सिनेमा जगत का सबसे बड़े पुरस्कार दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की गई है। इस बात की जानकारी मिलते ही अमिताभ ने मंगलावर रात 8.30 बजे के करीब भोपाल में रहने वाली अपनी सास इंदिरा भादुड़ी को खुद फोन करके इसकी जानकारी दी।

जया बच्चन की मां को बिग बी ने किया फोन : इंदिरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया- कि मंगलवार शाम मुझे अमिताभ का फोन आया था। वो बोलते कम हैं, इसलिये दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के बारे में बताने के बाद इतना ही कहा- ‘मां…यह सब आपका आशीर्वाद है।’ जिसमें उनकी मां नें बताया कि यह पूरे परिवार के लिए खुशी का मौका है। मैं तो यही चाहती हूं कि वो और भी तरक्की करें।
जया के घर में हर किसी के लिये सब बेहद खुशी का मौका था इसके साथ ही 54 साल के डम्मर बहादुर देवकोटा भी बिग बी को अवॉर्ड मिलने की घोषणा से काफी उत्साहित हैं। डम्मर ये वो शख्स हैं जिन्होंने अमिताभ को खुद अपने हाथों से खाना बनाकर खिलाया करते थे।

दरअसल 80 के दशक में जब अमिताभ अपनी ससुराल भोपाल आए थे तो डम्मर के हाथ का बना खाना वो नही भूले थे। डम्मर जया के पिता तरुण कुमार भादुड़ी के घर में कुक थे। मौजूदा समय में वह मप्र पर्यटन विकास निगम के हेड ऑफिस में कार्यरत हैं। डम्मर ने बताया- उस दौर में बच्चन फैमिली के खान-पान की जिम्मेदारी मेरी होती थी। अमिताभ को सबसे ज्यादा भिंडी की सब्जी और रोटी पसंद थी। उन्हें चने का साग, मक्के की रोटी और लस्सी बहुत पसंद है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन ने अपनी सास इंदिरा भादुड़ी को फोन करके बताई ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो