script‘अनिल शर्मा ने बेटे के लिए फिल्म बनाई, लाइमलाइट मैं और सनी ले उड़े…’ अमीषा पटेल ने चिढ़ाया गदर 2 डायरेक्टर का मुंह | Ameesha Patel on Gadar 2 Director Anil Sharma Utkarsh sharma | Patrika News
बॉलीवुड

‘अनिल शर्मा ने बेटे के लिए फिल्म बनाई, लाइमलाइट मैं और सनी ले उड़े…’ अमीषा पटेल ने चिढ़ाया गदर 2 डायरेक्टर का मुंह

Ameesha Patel on Anil Sharma: गदर 2 में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने अमीषा पटेल के बेटे जीते का किरदार निभाया है।

Sep 03, 2023 / 02:45 pm

Rizwan Pundeer

sunny ameesha

सनी देओल और अमीषा पटेल (बांयें), दांयें में अनिल शर्मा बेटे उत्कर्ष के साथ।

Ameesha Patel on Gadar 2 Director Anil Sharma: अमीषा पटेल ने कहा है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ‘गदर 2’ अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा के लिए बनाई। वो इस फिल्म के जरिए उत्कर्ष को फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित करना चाहते थे। अमीषा ने अनिल शर्मा को चिढ़ाने के अंदाज में कहा कि फिल्म तो उन्होंने बेटे के लिए बनाई लेकिन लोगों को पसंद मेरे और सनी के किरदार ही आए हैं।


मेरे रिश्ते अनिल से अच्छे नहीं: अमीषा पटेल
अमीषा पटेल ने आगे कहा, ‘बहुत से लोग मेरे और अनिल शर्मा के रिश्ते के बारे में पूछ रहे हैं। गदर के समय ये ही उनसे मेरे रिश्ते अच्छे नहीं हैं। लेकिन वह मेरे लिए परिवार हैं और हमेशा रहेंगे। परिवार के सभी सदस्यों की तरह, हम हमेशा साथ नहीं रहते, लेकिन हम फिर भी परिवार हैं।
अमीषा पटेल ने कहा कि गदर 2 में उनको जी स्टूडियोज ने ने कास्ट किया था। अनिल शर्मा तो तारा और सकीना के किरदारों में गोविंदा और ममता कुलकर्णी को लेना चाहते थे।

यह भी पढ़ें

‘हम आग से खेलते हैं…’ शाहरुख खान के ‘बेटे से पहले बाप’ डायलॉग का समीर वानखेड़े ने दिया जवाब?

अमीषा पटेल ने पहली बार अनिल शर्मा पर निशाना नहीं साधा है। गदर 2 के रिलीज होने से पहले भी अमीषा ने तकनीशियनों का भुगतान न करने, शूटिंग के दौरान कुप्रबंधन और क्रू को खाना ना देने जैसे कई आरोप लगाए थे। इस पर अनिल ने चुटकी लेते हुए अमीषा को बड़े घर की बेटी कहा था।

https://youtu.be/p5OqCIhHksA

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘अनिल शर्मा ने बेटे के लिए फिल्म बनाई, लाइमलाइट मैं और सनी ले उड़े…’ अमीषा पटेल ने चिढ़ाया गदर 2 डायरेक्टर का मुंह

ट्रेंडिंग वीडियो