scriptAlia Bhatt ने इस एक्ट्रेस पर आखिर क्यों किया कमेंट, कहा- ये लड़की… | Alia Bhatt Why did comment on actress Sharvari Wagh | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt ने इस एक्ट्रेस पर आखिर क्यों किया कमेंट, कहा- ये लड़की…

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का का एक कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक अभिनेत्री को यह कहती नजर आईं कि ये लड़की …

मुंबईAug 03, 2024 / 08:33 pm

Saurabh Mall

Alia Bhatt Comment to sharvari

Alia Bhatt Comment to sharvari

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। फैंस के साथ-साथ कई हस्तियां भी ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दे रही हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।
‘वेदा’ में एक्ट्रेस शरवरी वाघ खास रोल में है, उन्होंने शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया। अपनी पोस्ट में शरवरी ने लिखा, “जस्टिस. इक्वलिटी. लिबर्टी. एक लड़ाई, जिसे वेदा और अभिमन्यु अंत तक लड़ेंगे। वेदा का ट्रेलर रिलीज हो चुका हुआ है! फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!”

शरवरी की पोस्ट को आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया री-पोस्ट

Alia-Bhatt
Alia-Bhatt
शरवरी की पोस्ट को आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीपोस्ट किया और कैप्शन में “यह लड़की आग लगाने वाली है,” और साथ में फायर इमोजी भी शेयर की। निर्माताओं ने शुक्रवार को ‘वेदा’ का ट्रेलर जारी किया, इसमें जॉन अब्राहम, अभिषेक बनर्जी, तमन्ना भाटिया और मौनी रॉय हैं।
वेदा के ट्रेलर की शुरुआत श्रीमद्भागवत गीता के श्लोक ‘यदा यदा हि धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत । अभ्युत्थानमधर्मस्य तदात्मानं सृजाम्यहम् ।। परित्राणाय साधूनाम् विनाशाय च दुष्कृताम् । धर्मसंस्थापनार्थाय सम्भवामि युगे युगे ।।’ के साथ होती है। इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है कि जब-जब अधर्म बढ़ेगा, मैं धर्म की रक्षा करूंगा। वहीं, दूसरी तरफ शरवरी वाघ भी अपने हक की लड़ाई लड़ते हुए जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आई हैं।फिल्म में जॉन अब्राहम एक आर्मी अफसर मेजर अभिमन्यु कंवर की भूमिका में हैं, जिनका आदेश न मानने का हवाला देते हुए कोर्ट मार्शल कर दिया जाता है। वहीं तमन्ना उनकी लेडी लव के रोल में होंगी। इसके अलावा, शरवरी वेदा की रोल में हैं, जो उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई लड़ती हैं। जाति भेदभाव के आधार पर दलित समुदायों पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ सामाजिक न्याय की मांग करती हैं।

15 अगस्त को फिल्म होगी रिलीज

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। वहीं
शरवरी वाघ आलिया की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान फिल्म ‘अल्फा’ में सुपर जासूस की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इसमें एक्टर बॉबी देओल भी नजर आएंगे हैं। फिल्म का निर्देशन शिव रवैल कर रहे है। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं।
स्पाई यूनिवर्स में आने वाली फिल्मों में ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर के साथ ‘वॉर 2’, ‘पठान 2’ और ‘टाइगर वर्सेज पठान’ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: पंचायत 4 रिलीज डेट! ‘प्रह्लाद चा’ ने सीरीज को लेकर कहा…

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt ने इस एक्ट्रेस पर आखिर क्यों किया कमेंट, कहा- ये लड़की…

ट्रेंडिंग वीडियो