scriptक्यों आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने कहा- मैं पाकिस्तान चली जाना चाहती हूं? ट्रोलर्स का ऐसा रिएक्शन | Alia bhatt mother Soni razdan said She should move to pakistan | Patrika News
बॉलीवुड

क्यों आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने कहा- मैं पाकिस्तान चली जाना चाहती हूं? ट्रोलर्स का ऐसा रिएक्शन

सोनी राजदान का 63वां जन्मदिन
ट्रोलर्स से परेशान होकर पाकिस्तान जाने की कही थी बात
ट्रोलर्स ने कहा- पाकिस्तान चली जाओ

Oct 25, 2019 / 01:22 pm

Sunita Adhikari

alia-bhatt-soni-1553955503.jpg
नई दिल्ली | आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान आज 25 अक्टूबर को अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं। सोनी राजदान अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया-रणबीर के फेक शादी कार्ड पर भी खुलकर बात की थी। पहले भी वो कंगना की बहन रंगोली को करारा जवाब ट्विटर पर दे चुकी हैं। अब आपको उनके लाइफ के एक और दिलचस्प किस्से के बारें में बताते हैं जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में छा गई थीं।
दरअसल इसी साल अप्रैल के महीने में उनकी फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ रिलीज हुई थी। उस वक्त उन्होंने ऐसी बात बोल दी थी कि ट्रोलर्स ने उनको निशाने पर ले लिया था। सोनी राजदान ने कहा था वो जब भी कश्मीर या पाकिस्तान के लेकर कोई बात करती हैं तो लोग उन्हें सीधा देशद्रोही बता देते हैं।
soni_rajdan_1554450919_618x347.jpeg
उन्होंने कहा था कि जब लोग उन्हें ऐसे बार-बार देशद्रोही कहकर बुलाते हैं तो वो सोचती हैं कि पाकिस्तान चली जाएं। सोनी ने आगे कहा कि वो बहुत खुश होंगी पाकिस्तान जाकर, वंहा का खाना भी काफी अच्छा है। भारत में लोग बार-बार कहते हैं कि पाकिस्तान चली जाओ लेकिन उनकी सोच के बहुत लोग हैं इसलिए उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है।
mahesh-bhatt-soni-razdan-1900x.jpg
सोनी राजदान का मानना है कि भारत की बहुत हजारों साल पुरानी संस्कृति है और वो इसे सिर्फ हिंदू देश बनाना ठीक नहीं। उन्होंने फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ में मेन लीड की मां रोल प्ले किया था। साथ ही सोनी के पिता कश्मीरी पंडित रहे हैं। बता दें कि सोनी राजदान ने महेेश भट्ट से लव मैरिज की थी। महेश भट्ट ने अपनी पहली पत्नी किरन को तलाक भी नहीं दिया था और सोनी से शादी कर ली थी। इस शादी के लिए महेश ने मस्लिम धर्म कबूल किया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / क्यों आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने कहा- मैं पाकिस्तान चली जाना चाहती हूं? ट्रोलर्स का ऐसा रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो