scriptLaxmmi Bomb से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं अभिनेता Akshay Kumar, 22 मई को इंतजार होगा खत्म | Akshay Kumar's ilm Laxmmi Bomb will be released on digital platform | Patrika News
बॉलीवुड

Laxmmi Bomb से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं अभिनेता Akshay Kumar, 22 मई को इंतजार होगा खत्म

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म जल्द होगी रिलीज़
सिनेमाघरों में नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी लक्ष्मी बॉम्ब ( Movie Laxmmi Bomb )

Apr 27, 2020 / 01:20 pm

Shweta Dhobhal

Akshay Kumar Movie Laxmmi Bomb Released On Digital Platform

Akshay Kumar Movie Laxmmi Bomb Released On Digital Platform

नई दिल्ली। कोरोनवायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के नियमों के अनुसार लोगों को घरों से बाहर जाने,ट्रेवल करने और भीड़-भाड़ जैसी जगहों पर जाने के लिए सख्त मनाई है। इस स्थिति में सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज़ को भी रोक दिया गया है,ताकि सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ इक्ट्ठा ना हो। ऐसे में इस साल रिलीज़ होने वाली सभी फिल्मों पर बुरा असर देखने को मिल रहा है। इस साल रिलीज़ होने वाली फिल्मों में अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Upcoming Movie Laxmmi Bomb ) भी शामिल है। इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

खबरों की मानें तो फिल्म ‘लक्ष्मी बाम्ब’ ( Released Laxmmi Bomb ) अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की मेकर टीम और डायरेक्टर राघव लॉरेंस OOT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने पर विचार कर रहे हैं। वैसे तो फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही पूरी हो चुकी है। लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी भी बाकी है। फिल्म में अभी एडिंटिंग,बैकग्राउंड म्यूजिक और VFX डालना जैसा काम बाकी है। फिल्म की रिलीज़ को देखते हुए फिल्म की पूरी टीम घर पर रहकर ही काम कर रही है। वहीं सिनेमाघरों पर फिल्म रिलीज़ ना होने से निर्माता काफी दुखी है। लेकिन उनका ये भी कहना है कि जिस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वो मूवी को रिलीज़ कर रहे हैं। वैसे तो वो वर्ल्ड वाइड है। लेकिन छोटे गांवों तक भी फिल्म के ना पहुंचने से उन्हें ज्याद बुरा लग रहा है। ये एक बड़ा प्लेटफॉर्म बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार 22 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ( Disney Plus Hotstar ) पर होगी।

अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में आपको वो एक ट्रांसजेंडर की भूमिका को निभाते हुए दिखाई देगें। फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री कियारा अडवाणी ( Actress Kiara Advani ) भी नज़र आने वाली हैं। बता दें इस बार ईद पर रिलीज़ होने वाली थी। यानी कि ये फिल्म एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) की फिल्म ‘राधे’ ( Radhe Movie ) को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देने वाली थी। फिल्म ‘राधे’ के निर्देशक प्रभु देवा ( Director Prabu Deva ) हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Laxmmi Bomb से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं अभिनेता Akshay Kumar, 22 मई को इंतजार होगा खत्म

ट्रेंडिंग वीडियो