scriptस्पर्म शब्द ही बीप करेंगे तो फिल्म क्यों बनाई है: अक्षय कुमार | akshay kumar No point of making good newwz if sperm word is beeped | Patrika News
बॉलीवुड

स्पर्म शब्द ही बीप करेंगे तो फिल्म क्यों बनाई है: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने स्पर्म शब्द बीप करने पर जताया ऐतराज़
कहा- स्पर्म शब्द बीप करेंगे तो फिल्म बनाने का क्या मतलब
आईवीएफ तकनीक पर बेस्ड है फिल्म ‘गुड न्यूज’

Dec 25, 2019 / 09:20 am

Neha Gupta

maxresdefault.jpg

akshay kumar

नई दिल्ली | अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म आईवीएफ तकनीक को स्पष्ट तरीके से दिखाती है। स्पर्म एक्सचेंज की कहानी को दिखाती फिल्म कॉमेडी और मस्ती से भरी हुई है। लेकिन अक्षय कुमार ने फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए स्पर्म शब्द को बीप करने पर ऐतराज़ जताया है। हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने एक इंटरव्यू में नाराज़गी जताते हुए कहा कि एक टीवी चैनल ने ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) का ट्रेलर दिखाया था, जिसमें स्पर्म (Sperm) शब्द को बीप कर दिया गया था।

क्या अक्षय कुमार ने सच में उ़ड़ाया है भगवान राम का मज़ाक? देखें सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन..

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा- अगर ऐसा किया जाएगा तो फिल्म बनाने का उद्देश्य ही चला जाएगा। फिल्म को बनाने की यही वजह है कि लोगों तक इस विषय को पहुंचाया जा सके और वो खुलकर बात कर सके। जबकि ट्रेलर में स्पर्म शब्द का इस्तेमाल 5-6 बार किया गया है।

बता दें कि फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) आईवीएफ विषय पर आधारित है। जिसमें दो ऐसे कपल्स की कहानी को दिखाया जाएगा जो आईवीएफ तकनीक से पैरंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके स्पर्म एक्सचेंज हो गए। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है और वो बेसब्री से फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं अक्षय इसके अलावा ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘पृथ्वीराज चौहान’ जैसी फिल्में भी कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / स्पर्म शब्द ही बीप करेंगे तो फिल्म क्यों बनाई है: अक्षय कुमार

ट्रेंडिंग वीडियो