scriptअजय देवगन की वाइफ Kajol ने कैरेक्टर को लेकर की बात, इंस्टा स्टोरी में किसकी तरफ किया इशारा? | Ajay Devgn Wife Kajol Shares Insta Story About Character Gone Viral | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की वाइफ Kajol ने कैरेक्टर को लेकर की बात, इंस्टा स्टोरी में किसकी तरफ किया इशारा?

Kajol: एक्ट्रेस काजोल ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। ये स्टोरी अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबईMay 15, 2024 / 04:57 pm

Jaiprakash Gupta

Ajay Devgn Wife Kajol Shares Insta Story About Character Gone Viral
Kajol: एक्ट्रेस काजोल बुधवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के लिए मैसेज शेयर किए। उन्होंने इसमें कैरेक्टर को लेकर बातें की। चरित्र पर उन्होंने क्यों बात की और ये किसके लिए मैसेज था लोग ये जानना चाह रहे हैं।
kajol post
काजोल, जिनके इंस्टाग्राम पर 1.69 करोड़ फॉलोअर्स हैं, ने स्टोरी सेक्शन में जाकर हैशटैग ‘वेंस्डे विजडम’ का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ”मैंने आज तय किया है कि मेरे स्केल पर वजन मेरे चरित्र की गहराई को दिखाता है। कल, मैं एक बेहद हल्का इंसान बनना तय कर सकती हूं, लेकिन आज मुझमें गहराई है।”
यह भी पढ़ें

Krrish 4 के बाद इस फिल्म में विलेन बनेंगे ऋतिक रोशन, रिलीज डेट और किरदार हुआ कन्फर्म

kajol
एक अन्य स्टोरी में, ‘बाजीगर’ फेम एक्ट्रेस ने निकिता गिल की कविता की पंक्तियां शेयर की हैं : ”तुम खुद अपनी कहानी हो, जिसकी परिभाषा कोई पुरुष नहीं दे सकता, दुनिया में चमकते हुए, इतिहास को महिलाओं की गाथा बनाते हुए… और जब वे समझाने की कोशिश करते हैं कि तुम फलां-फलां नहीं बन सकती, तुम मुस्कुरा कर कहती हो ‘मैं युद्ध भी हूं और महिला भी… और तुम मुझे रोक नहीं सकते।”
यह भी पढ़ें

सैफ से अनबन की खबरों के बीच करीना कपूर ने इस खास शख्स के लिए किया पोस्ट, बोलीं- आपके जैसा कोई नहीं

काजोल की अपकमिंग फिल्म

kajol angry
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
वर्कफ्रंट की बात करें तो, काजोल (Kajol) को पिछली बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में देवयानी और वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में नोयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका में देखा गया था। उनकी आने वाली फिल्में में ‘सरजमीं’, ‘दो पत्ती’ और ‘मां’ हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की वाइफ Kajol ने कैरेक्टर को लेकर की बात, इंस्टा स्टोरी में किसकी तरफ किया इशारा?

ट्रेंडिंग वीडियो