scriptक्या बच्चन फैमिली में आ गई है दरार? Aishwarya Rai और अभिषेक के इस कदम से मिला हिंट | Aishwarya Rai And Abhishek Skip To Wish Amitabh Bachchan Jaya On Wedding Anniversary Whats Going On | Patrika News
बॉलीवुड

क्या बच्चन फैमिली में आ गई है दरार? Aishwarya Rai और अभिषेक के इस कदम से मिला हिंट

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: बच्चन परिवार में लगता है सबकुछ ठीक नहीं है। ऐश्वर्या और अभिषेक के लेटेस्ट कदम से इसका हिंट मिला है।

मुंबईJun 08, 2024 / 01:28 pm

Jaiprakash Gupta

Aishwarya Rai And Abhishek Skip To Wish Amitabh Bachchan Jaya On Wedding Anniversary Whats Going On
Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: बहुत दिनों से खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों शायद एक दूसरे दूर हो रहे हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों तलाक भी ले सकते हैं।
कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय ने अपनी मां का जन्मदिन बेटी के साथ अकेले मनाया था। अब अभिषेक और ऐश्वर्या ने कुछ ऐसा किया है जिससे लग रहा है कि बच्चन परिवार टूटने के कगार पर है।
यह भी पढ़ें Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और MP कंगना रनौत को महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़, इस वजह से थी खफा

ऐश्वर्या और अभिषेक ने नहीं किया विश

Bachchan Family Dispute
दरअसल, 3 जून को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन की शादी की सालगिरह थी। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें खूब बधाई दी। मगर यहां नोट करने वाली ये बात है कि ना ही ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और ना ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने माता-पिता के लिए कोई पोस्ट लिखी या शेयर की।
यह भी पढ़ें ‘तेरा इश्क मेरा फितूर’ में खूब दिए बोल्ड सीन, अब शिवांगी ने बताया कैसा था एक्सपीरियंस

जबकि हर साल ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन दोनों उन्हें विश करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते थे। बेटे और बहु के इस कदम ने एक बार फिर से इस बात को हवा दे दी कि बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है।
यह भी पढ़ें Shilpa Shetty ने जिस गाने से लूट लिया था यूपी-बिहार, उसकी शूटिंग में आई थी ये अड़चने, खुद एक्ट्रेस ने बताया


जलसा में नहीं हुआ कोई सेलिब्रेशन

Bachchan Family
ऐश्वर्या भले ही कोई पोस्ट न करें लेकिन अभिषेक बच्चन अपने मम्मी पापा की सालगिरह पर पोस्ट जरूर करते थे। बताया जा रहा है कि इस बार अमिताभ के घर जलसा पर भी कुछ खास सेलिब्रेशन नहीं हुआ। इससे पहले ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल में अकेले गई थीं। लोकसभा इलेक्शन 2024 में वोट डाले भी पूरा परिवार अलग-अलग ही गया था।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

इन सारी बातों को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बच्चन परिवार में फूट पड़ गई है। ऐश और अभिषेक के बीच अनबन की भी बातें हो रही हैं। हालांकि इस पर अभी तक बच्चन फैमिली का कोई बयान नहीं आया है। मगर बी-टाउन में बातें तो हो ही रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्या बच्चन फैमिली में आ गई है दरार? Aishwarya Rai और अभिषेक के इस कदम से मिला हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो