scriptअभिषेक से अनबन की खबरों के बीच Aishwarya Rai ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल | Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan Spotted at the airport Without Abhishek bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

अभिषेक से अनबन की खबरों के बीच Aishwarya Rai ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय फिर से सुर्खियों में हैं उन्होंने इस बार फिर कुछ ऐसा किया कि लोग करने लगे अभिषेक और उनके तलाक की बातें।

मुंबईJul 15, 2024 / 04:34 pm

Jaiprakash Gupta

Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan Spotted at the airport Without Abhishek bachchan
Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को हाल ही में अनंत अंबानी की शादी में देखा गया था। यहां पर वो बच्चन परिवार को छोड़ अकेले ही बेटी आराध्या के साथ पोज देती दिखी थीं।
Aishwarya Rai Abhishek bachchan
इसके बाद फिर से लोग कहने लगे की बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं है। अब उन्होंने फिर ऐसा कुछ किया है कि फिर से लोगों को ये कहने का मौका मिल गया कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन का तलाक हो चुका है।
यह भी पढ़ें
 

Video: ऐश्वर्या राय-आराध्या ने अकेले अडेंड की अनंत अंबानी की वेडिंग, बच्चन फैमिली से दिखे दूर

आराध्या और ऐश्वर्या का वीडियो 

दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या को एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां अनंत अंबानी की शादी में वो देसी लुक में दिखी थीं, वहीं एयरपोर्ट लुक के लिए मां-बेटी ने वेस्टर्न लुक चुना है। दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। इसी वीडियो में लोग पूछ रहे हैं कि ये दोनों अकेले क्यों जा रही हैं।
Abhishek bachchan
यह भी पढ़ें
 

ऐश्वर्या नहीं इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे अभिषेक बच्चन! होते-होते रह गई थी शादी, आज है अरबों की मालकिन

तलाक की उठने लगी बातें

कुछ लोगों ने ये तक कह डाला की दोनों का तलाक हो चुका है। इसलिए अंबानी की शादी में भी अलग-अलग ही गए थे। यहां अभिषेक बच्चन अपने माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ पहुंचे थे। यहां देखिए वीडियो:

ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय को आखिरी बार ‘पोन्नियन सेलवन-2’ में देखा गया था। उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ‘गुलाब जामुन’ नाम की फिल्म अनाउंस हुई है उन्हें लेकर मगर इससे जुड़ी कोई लेटेस्ट अपडेट सामने नहीं आई है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अभिषेक से अनबन की खबरों के बीच Aishwarya Rai ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो