scriptहीरामंडी के बाद साहिर लुधियानवी की बायोपिक बनाएंगे संजय लीला भंसाली! बोले- 3 ड्रीम प्रोजेक्ट पूरे, 3 बाकी | Patrika News
बॉलीवुड

हीरामंडी के बाद साहिर लुधियानवी की बायोपिक बनाएंगे संजय लीला भंसाली! बोले- 3 ड्रीम प्रोजेक्ट पूरे, 3 बाकी

काफी समय पहले संजय लीला भंसाली ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की थी। इस प्रोजेक्ट्स में से भंसाली ने 3 को कंप्लीट कर लिया है। अब आने वाले प्रोजेक्ट्स में अगला नंबर साहिर लुधियानवी की बायोपिक का हो सकता है। अब इसपर संजय लीला भंसाली ने बयान दिया है।

मुंबईMay 20, 2024 / 12:01 pm

Prateek Pandey

Sanjay Leela Bhansali

Sanjay Leela Bhansali

इंशा अल्लाह और साहिर लुधियानवी की बायोपिक को लेकर संजय लीला भंसाली से ढेरों सवाल किए जा रहे हैं। लोग इन दोनों बायोपिक के बारे में जानने के लिए उत्सुक भी हैं। ये दोनों ही प्रोजेक्ट उनके 6 ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल हैं।

कब शुरू होंगे अगले ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम

हीरामंडी, बाजीराव मस्तानी और ब्लैक संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा थे। हाल ही में उन्होंने अपने अगले तीन प्रोजेक्ट को लेकर बात की है। एक इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली से उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि वो अपने अंदर की आवाज सुनकर कोई भी प्रोजेक्ट शुरू करते हैं।

तीन ड्रीम प्रोजेक्ट बाकी

तीन प्रोजेक्ट्स के पर्दे पर उतरने के बाद अभी भी तीन ड्रीम प्रोजेक्ट का पर्दे पर उतरना बाकी है। इन प्रोजेक्ट्स में से एक साहिर लुधियानवी पर बायोपिक और दूसरी इंशा अल्लाह है। संजय लीला भंसाली अब इन प्रोजेक्ट्स पर कब काम करेंगे इसपर उनका बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली ने कहा है कि वो अपने प्रोजेक्ट्स पर किसी भी समय फैसला ले लेते हैं। जब तक उन्हें अंदर से महसूस नहीं होता है तब तक वो कोई भी प्रोजेक्ट को शुरू नहीं करते हैं।
यह भी पढ़ें

नागरिकता मिलने के बाद Akshay Kumar ने पहली बार डाला वोट, चेहरे पर दिखी खुशी

संजय लीला ने कहा, “मैं सच में नहीं जानता मैं क्या बनाऊंगा। जो मैं बनाऊंगा वो उस पल में लिया गया फैसला होगा। मैं गंगुबाई कठियावाड़ी बना ही रहा था कि अचानक मैंने स्क्रिप्ट रख दी और राम लीला बना ली। मैं अचानक इंशा अल्लाह बनाने लगा, फिर मैंने कहा नहीं, गंगुबाई बनाते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि फिल्मकार की अंदर की आवाज होती है, वो अंदर की आवाज बहुत गहराई से आती है और कहती है, ‘ये बनाओ’।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हीरामंडी के बाद साहिर लुधियानवी की बायोपिक बनाएंगे संजय लीला भंसाली! बोले- 3 ड्रीम प्रोजेक्ट पूरे, 3 बाकी

ट्रेंडिंग वीडियो