scriptयौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी है ये एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर ने की थी ये डिमांड | After Dev D, I was called Russian Prostitute says Kalki Koechlin | Patrika News
बॉलीवुड

यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी है ये एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर ने की थी ये डिमांड

कल्कि ने बतौर विदेशी कलाकार होने के बाद मिले रिस्पॉन्स के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि ‘देव-डी’ के रिलीज होने के बाद उन्हें ‘रशियन प्रॉस्टेट्यूट’ करके …..

Dec 25, 2019 / 03:47 pm

Shaitan Prajapat

Kalki Koechlin

Kalki Koechlin

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। कल्कि इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो अपनी बात खुलकर सामने रखती हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘देव डी’ की रिलीज के बाद मैंने पढ़ा कि किसी ने कहा था, ‘उन्हें (फिल्ममेकर्स) रशियन प्रॉस्टिट्यूट कहां से मिली?’ और मेरी प्रतिक्रिया थी कि मैं रशियन नहीं हूं।’ बता दें कि देव-डी कल्कि की पहली फ़िल्म थी, जिसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था।
Kalki Koechlin
कल्कि ने बतौर विदेशी कलाकार होने के बाद मिले रिस्पॉन्स के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि ‘देव-डी’ के रिलीज होने के बाद उन्हें ‘रशियन प्रॉस्टेट्यूट’ करके संबोधित किया गया। कल्कि ने कहा, ‘मुझे याद है, मैं देव-डी के रिलीज के बाद एक आर्टिकल को पढ़कर काफी अपसेट हुई थी। पहली फ़िल्म होने की वजह से उस वक्त मैं लगभग सारे आर्टिकल्स पढ़ रही थी। एक आर्टिकल में कुछ ऐसा लिखा गया था, ‘उन्हें बॉलीवुड में काम करने के लिए सभी रशियन प्रॉस्टेट्यूट मिलती हैं।’ इस पर मैंने कहा कि मैं रशियन नहीं हूं। कम से कम रिसर्च तो सही से कर लेते।’
Kalki Koechlin
कल्कि की मानें तो वे यौन उत्पीड़न का सामना कर चुकी है। कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कल्कि ने कहा कि- काफी समय पहले की बात है जब वे एक फिल्म के लिए ऑडिशन दे रही थीं। फिल्म के प्रोड्यूसर ने उनसे डेट पर चलने के लिए पूछा। कल्कि ने कहा कि वे बिजी हैं और डेट पर नहीं जा सकती हैं। इसके बाद से कल्कि के पास उस फिल्म के लिए प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई भी कॉल नहीं आई. कल्कि कहती हैं कि इस तरह की घटनाएं सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं हैं। हॉलीवुड में भी ऐसा होता है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी है ये एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर ने की थी ये डिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो