scriptWOW! खूब सारे तोहफे लिए आ रही हैं विद्या बालन, फिल्म तुम्हारी सुलु का पहला पोस्टर हुआ रिलीज | actress vidya balan new movie tumhari sulu first look teaser poster release | Patrika News
बॉलीवुड

WOW! खूब सारे तोहफे लिए आ रही हैं विद्या बालन, फिल्म तुम्हारी सुलु का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

WOW! खूब सारे तोहफे लिए आ रही हैं विद्या बालन, फिल्म तुम्हारी सुलु का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

Sep 05, 2017 / 01:06 pm

Riya Jain

tumhari sulu

tumhari sulu

एक बार फिर विद्या बालन अपनी सोलो फिल्म लेकर लौटी हैं। हाल में उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु का पहला टीजर पोस्टर रिलीज किया गया है।

पोस्टर में विद्या बालन हैं पर उन्हें देख पाना जरा मुश्किल है क्योंकि पोस्टर में उनका मुंह तोहफों से ढ़का हुआ है। इस फिल्म के पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म किसी घरोलू महिला की कहानी पर आधारित है। जिसके हाथ में एक तरफ सब्जियों का थेला है तो दूसरी तरफ गिफ्टस के पैकेट।

जैसा की पोस्टर में लिखा है फिल्म तुम्हारी सुलु इसी साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म प्रोडक्शनस गुलशन कुमार और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की ये फिल्म में विद्या बालन ही बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

वैसे देखा जाए तो विद्या को कभी भी लीड एक्टर की जरुरत नहीं पड़ी। वे अकेले ही पूरी फिल्म संभाल लेती हैं। यहां तक की उनकी ज्यादातर सोलो फिल्में ही हिट हुई हैं।
उम्मीद करते हैं उनकी ये फिल्म भी बॅाक्स ऑफिस पर खूब कामयाबी हांसिल करे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / WOW! खूब सारे तोहफे लिए आ रही हैं विद्या बालन, फिल्म तुम्हारी सुलु का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो