scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान का खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां | actress radhika madan took contraceptive pill first day of shooting | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान का खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां

टीवी से बॉलीवुड में करियर बनाने वाली राधिका मदान आज के समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। राधिका के लिए यह सफ़र आसान नहीं था। अपने करियर के शुरुआती दौर पर उन्हें कई चीज़ों का सामना करना पड़ा। चलिए जानते हैं राधिका से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।

Feb 02, 2022 / 04:30 pm

Manisha Verma

actress radhika madan took contraceptive pill first day of shooting

actress radhika madan took contraceptive pill first day of shooting

टीवी से बॉलीवुड में करियर बनाने वाली राधिका मदान को कई चीज़ खोना पड़ा। इस बात का ख़ुलासा ख़ुद राधिका मदाम ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया हैं। आपको बता दें कि पटाखों और मर्द को दर्द नहीं होता जैसी हिट फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस राधिका मदान। लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी शुरुआती करियर में काफ़ी ज़्यादा स्ट्रगल किया हैं।
राधिका मतदान एक इंटरव्यू के दौरान इस क़िस्से का ख़ुलासा किया। राधिका ने कहा था कि ‘ मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मुझे अपने शूटिंग के पहले दिन ही गर्भनिरोधक गोली ख़रीदी थी। उन्होंने कहा कि जब डायरेक्टर ने उन्हें कॉन्ट्रासेप्टिव पिल ख़रीदने को कहा था तो वो थोड़ी हैरान रह गई। हालांकि वह मेरा पहला शॉट था तो मुझे लेना पड़ा’।
radhiika.jpg
राधिका के माता पिता रह गए हैरान
राधिका आगे बताते हुए कहती है कि उस वक़्त मेरे मम्मी पापा सरप्राइज़ देने के लिए मेरे घर पहुंच गए थे। मैं उन्हें देखकर काफ़ी ख़ुश हो रही थी लेकिन जब उन्होंने उन दवाईयों को देखा तो वह हैरान रह गए। क्योंकि वह सब मेरे लिए और मेरे मम्मी पापा दोनों के लिए काफ़ी हैरान करने वाला था। हालांकि राधिका ने कहा कि मेरे पापा बस उन दवाईयों को हैरत से देखते रहें और कुछ नहीं कहा।
राधिका ने कहा कि स्टार्टिंग करियर की इस दौरान मुझे काफ़ी स्ट्रगल का सामना करना पड़ा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफ़ी मेहनत की हैं। कई बार मुझे रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा लेकिन मैंने हार नहीं मानी। राधिका ने बताया कि एक बार डायरेक्टर ने उन्हें यह कह दिया कि तुम सुंदर नहीं हो और मुझे उस फ़िल्म से मना कर दिया।
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने फ़िल्मी करियर को लेकर काफ़ी उतार चढ़ाव देखे हैं। इसके बावजूद भी राधिका ने कभी हार नहीं माना। राधिका को फ़िल्मों के साथ वेब सीरीज़ में भी काम कर रही हैं। राधिका की एक्टिंग के हर कोई दीवाना हैं। उनकी शानदार प्रदर्शन के कारण ही वह अपनी पहचान बॉलीवुड में बना पाई हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान का खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां

ट्रेंडिंग वीडियो