scriptसूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च मौके पर कटरीना ने अपनाया हॉट Look, तस्वीरें हो रही हैं वायरल | Actress Katrina Kaif hot look for her Film Sooryavanshi trailer launch | Patrika News
बॉलीवुड

सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च मौके पर कटरीना ने अपनाया हॉट Look, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्मों के अलावा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Mar 02, 2020 / 01:17 pm

Sunita Adhikari

a50d1b23-8796-461f-a6f8-5832614c5694.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्मों के अलावा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कटरीना कैफ आए दिन अपने फैंस के साथ नए-नए लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुकी हैं। कटरीना की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले की है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीरों के जरिए बताया कि वो उन्होंने ये अवतार सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च के लिए अपनाया है।
View this post on Instagram

सूर्यवंशी trailer launch 🚀

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Katrina Kaif Instagram Account) से एक दो नहीं बल्कि तीन तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च। कटरीना इन तस्वीरों में औरेंज कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं।
View this post on Instagram

🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

तीनों ही तस्वीरों में कटरीना ने अलग-अलग पोज़ दिए हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही उनके फैंस इन फोटोज़ को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी इनपर दे रहे हैं।
View this post on Instagram

🌼

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बात करें ‘सूर्यवंशी’ फिल्म की तो फिल्म में कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ और विवियन भटेना अहम भूमिका में दिखाई देंगे। साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें कैमियो करते नजर आएंगे। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने पहले ही ट्रेलर देख लिया था और उसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया- “एक्सक्लुसिव ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर देखा। वाकई शानदार। ‘सूर्यवंशी’ ने फिर यह साबित कर दिया कि रोहित शेट्टी मनोरंजन के निर्विवाद बादशाह हैं। अक्षय कुमार को एक्शन मोड में देखकर अच्छा लगा। बॉक्स ऑफिस पर सुनामी के लिए तैयार रहिए। यह बहुत बड़ी विजेता साबित होने वाली है।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च मौके पर कटरीना ने अपनाया हॉट Look, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो