scriptदीपिका पादुकोण ने कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ के ट्रेलर की तारीफों के बांधे पुल | actress deepika padukone reaction on kangana's film panga trailer | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ के ट्रेलर की तारीफों के बांधे पुल

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranuat) की फिल्म ‘पंगा'(Panga) का भी ट्रेलर रिलीज हुआ है। हाल ही में दीपिका से जब कंगना की फिल्म ‘पंगा’ के ट्रेलर के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि पंगा के ट्रेलर ने मुझे बहुत प्रभावित किया।

 

Dec 30, 2019 / 01:04 pm

Sunita Adhikari

deepika_kangana_.jpeg
नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म के लिए दीपिका आजकल जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। ‘छपाक’ में दीपिका एक एसिड सरवाइवर का किरदार निभाएंगी। ‘छपाक’ (Chhapaak) के ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranuat) की फिल्म ‘पंगा'(Panga) का भी ट्रेलर रिलीज हुआ है। हाल ही में दीपिका से जब कंगना की फिल्म ‘पंगा’ के ट्रेलर के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि पंगा के ट्रेलर ने मुझे बहुत प्रभावित किया।
View this post on Instagram

I purple you…💜

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से जब ‘पंगा’ के ट्रेलर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं अपने साथ के कलाकारों की फिल्मों के ट्रेलर खूब देखती हूं और समय मिलने पर बतौर दर्शक ये फिल्में भी देखती हूं। पंगा के ट्रेलर ने मुझे बहुत प्रभावित किया। कंगना रनौत (Kangana Ranuat) की अदाकारी से रंगे इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि ये फिल्म भी बहुत अच्छी होगी।” दीपिका का मानना है कि अच्छी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करना चाहिए फिर चाहे वो किसी भी एक्टर की फिल्म क्यों न हो।
आपको बता दें ‘पंगा’ के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। सभी को ट्रेलर काफी पसंद आया साथ ही कंगना की एक्टिंग की भी तारीफ की जा रही है। फिल्म ‘पंगा’ में कंगना रनौत के अलावा ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता की अहम भूमिकायें हैं। फिल्म पंगा 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया हैंl यह फिल्म वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के साथ क्लैश करेगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण ने कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ के ट्रेलर की तारीफों के बांधे पुल

ट्रेंडिंग वीडियो