scriptजब Saif Ali Khan को सेट पर सरेआम इस शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़, कुछ नहीं कर पाए थे Ajay Devgn | Action Director Tinu Verma Slapped Saif Ali Khan In Front Of Ajay Devgan On Shooting Set | Patrika News
बॉलीवुड

जब Saif Ali Khan को सेट पर सरेआम इस शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़, कुछ नहीं कर पाए थे Ajay Devgn

हाल में एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा (Tinu Verma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार शूटिंग सेट सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने उनको सबके सामने थप्पड़ मार दिया था.

Jul 29, 2022 / 02:51 pm

Vandana Saini

जब Saif Ali Khan को सेट पर सरेआम इस शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़

जब Saif Ali Khan को सेट पर सरेआम इस शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़

फिल्म एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके (KRK) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक्शन डायरेक्ट टीनू वर्मा (Tinu Verma) नजर आ रहे हैं, जो कुछ बाते दिनों की बातें करते नजर आ रहे हैं. वैसे केआरके अपने बेबाक बयानों को लेकर जाना जाता है. वो देश-विदेश से लेकर इंडस्ट्री तक ऐसा कोई मुद्दा नहीं छोड़ते, जिसपर वो अपनी राय न रखते हों. इतना ही नहीं इन बातों के लिए एक्टर को हमेशा ही ट्रोलर्स का भी शिकार होना पड़ता है, लेकिन इससे उनको कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वहीं अगर उनके द्वारा शेयर की गई वीडियो की बात करें.
इस वीडियो में एक्शन डायरेक्ट टीनू वर्मा एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़े एक किस्सा का जिक्र करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए केआरके कैप्शन में लिखते हैं ‘टीनू भाई वैसे तो आपको सैफ अली खान की ऐसे दुनिया के सामने बेइज्जती नहीं करनी चाहिए, लेकिन आपने सही किया.

वो यही डिजर्व करता है’. ये वीडियो टीनू वर्मा के एक इंटरव्यू का एक हिस्सा है, जिसमें उन्होंने शूटिंग सेट पर सैफ अली खान को थप्पड़ मारने का जिक्र किया है. वीडियो में टीनू कह रहे हैं कि ‘सैफ जिंदगी में अगर आगे जाना है, तो उन टेक्नीशियनों की जरूर इज्जत करना, जो एक्टर्स को प्रेजेंट करते हैं’.

यह भी पढ़ें

Samantha Ruth Prabhu के नए घर का पति Naga Chaitanya से क्या है कनेक्शन? पता चलने पर फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

https://twitter.com/hashtag/SaifAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टीनू आगे कहते हैं कि ‘अगर आपको एक्टरों से रिस्पेक्ट नहीं है तो काम मत करो मेरे साथ, छोड़ दो पिक्चर, नवाब के बेटे हो मैंने बोला. बाप का दिया हुआ बहुत कुछ है, इंसल्ट मत करो. इतने बड़े सेट पर मैंने आपको झापड़ मारा, आपको अच्छा लगा? आप मुझे बताओ’. मुकेश खन्ना के साथ इंटरव्यू में टीनू ने उस किस्से को याद किया.

उन्होंने बताया कि ‘उन्हें सैफ पर गुस्सा आ गाय था’. टीनू ने उस समय को याद करते हुए बताया कि ‘बाद में सैफ ने आकर उनसे माफी मांगी थी’. इस इंटरव्यू में वो फिल्म ‘कच्चे धागे’ के शूटिंग सेट की बात कर रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली के साथ-साथ अजय देवगन, मनीषा कोइराला, नम्रता शिरोड़कर नजर आए थे.

यह भी पढ़ें

रस्सी से बनी मोनोकिनी पहन Urfi Javed फिर हुईं ट्रोलर्स का शिकार, यूजर बोले – ‘रणवीर सिंह Part-2’



Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब Saif Ali Khan को सेट पर सरेआम इस शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़, कुछ नहीं कर पाए थे Ajay Devgn

ट्रेंडिंग वीडियो