scriptगोविंदा के भांजे विनय आनंद के कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखी एक अजीब सी छाया,देख हो गए हैरान | A strange shadow appears on Vinay Anand's computer screen | Patrika News
बॉलीवुड

गोविंदा के भांजे विनय आनंद के कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखी एक अजीब सी छाया,देख हो गए हैरान

एक्टर विनय आनंद में बॉलीवुड में एंट्री फिल्म ‘लो मैं आ गया’ से की
जानें विनय आनंद के बारे में..

Sep 26, 2019 / 11:30 am

Pratibha Tripathi

govinda_feature.jpg

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से एक्टर गोविंदा के भांजे विनय आनंद अपने फेसबुक अकाउंट को लेकर काफी परेशान चल रहे है। क्योकि उनके एकाउंट पर अजब गज़ब सी गड़बड़ी देखने को मिल रही थी जिसके कारण वे बड़े ही आश्चर्य में थे इसके अलावा उनकी परेशानी का सबसे बड़ा कारण उनके फेसबुक पर ना तो कोई लाइक्स मिल रहे हैं। ना ही कोई फॉलोवर्स जुड़ रहे थे जबकि फेसबुक पर उनके 1 लाख 8 हजार फॉलोवर्स हैं। वे उस समय चौंक गए जब उन्हें फेसबुक पर खुद के लाइव होने का नोटिफिकेशन आया। ऐसे में विनय नें फेसबुक के पासवर्ड को बदलने की काफी कोशिश की ,लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जब उन्होने लाइव सेशन को जॉइन किया तो उनके कंप्यूटर स्क्रीन पर एक ऑफिस और कंप्यूटर दिखा। जिसमें हैट पहने हुए एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की छाया भी दिख रही थी।

vinay-anand.jpeg

ऐसी अजीबो गरीब से होने वाली घटना को देख उन्होनें तुंरत ही ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर अपने फेसबुक अकाउंट के हैक होने की शिकायत दर्ज कराई। कि मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है उन्होंने शिकायत की एक कॉपी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कर इसकी जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने हैकिंग की जांच शुरू कर दी है। साइबर पुलिस स्टेशन और महाराष्ट्र साइबर क्राइम यूनिट को सूचित किया गया है।

बता दें कि एक्टर विनय आनंद में बॉलीवुड में एंट्री फिल्म ‘लो मैं आ गया’ से की थी। जो महेश कोठारे के निर्देशन से बनी थी। इसके बाद उन्होंने दिल ने फिर याद किया, सौतेला, जहां जाइएगा हमें पाइयेगा, आमदनी अठन्नी और खर्चा रुपइया जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा विनय ने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर अपनी किस्मत अजमा चुके है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / गोविंदा के भांजे विनय आनंद के कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखी एक अजीब सी छाया,देख हो गए हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो