script72 Hoorain Box Office Collection: ’72 हूरें’ के कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल, 1 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ी कमाई | 72 Hoorain Box Office Collection 2nd Day | Patrika News
बॉलीवुड

72 Hoorain Box Office Collection: ’72 हूरें’ के कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल, 1 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ी कमाई

72 Hoorain box office collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर 72 हूरें की शुरुआत कमजोर रही है।

Jul 09, 2023 / 09:49 am

Rizwan Pundeer

hoorain

72 हूरें को कुछ लोग इस्लाम के खिलाफ प्रोपेगेंडा फिल्म कह रहे हैं।

72 Hoorain box office collection Day 2: इस शुक्रवार यानी 7 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ’72 हूरें’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। शुक्रवार को धीमी शुरुआत के बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म की कमाई में कोई खास बढोतरी नहीं हुई है। तीसरे दिन यानी रविवार को जरूर फिल्म के 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेने की उम्मीद है।

दूसरे दिन 10 लाख ज्यादा कमाई

पवन मल्होत्रा और अमीर बशीर के लीड रोल वाली ’72 हूरें’ ने पहले दिन 35 लाख का कारोबार किया था। दूसरे दिन वीकएंड के चलते फिल्म की कमाई बढ़ी है लेकिन ये बहुत मामूली है। फिल्म ने शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को 10 लाख ज्यादा यानी 45 लाख की कमाई की है। ऐसे में पहले दो दिन में ’72 हूरें’ ने कुल 80 लाख कमाए हैं।

’72 हूरें’ अपनी कहानी की वजह से काफी विवादों में रही है। फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज करने की इजाजत नहीं मिली थी। विवादों के चलते फिल्म को काफी चर्चा भी मिली। ऐसे में माना जा रहा था कि विवादों का फिल्म की कमाई पर पॉजिटिव असर हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म पहले 2 दिन में 1 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी है। रविवार को फिल्म इस आंकड़े को छू सकती है।

यह भी पढ़ें

मिर्जापुर 3 की कहानी पर बड़ा खुलासा, मुन्ना भैया की विधवा माधुरी यादव करेंगी ये बड़ा धमाका



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 72 Hoorain Box Office Collection: ’72 हूरें’ के कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल, 1 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ी कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो