scriptअब कहां हैं 12th फेल के “गौरी भईया”, सच्चाई जान रह जाएंगे हैरान | 12th fail gaurii bhaiya still runs tea shop in Mukherjee Nagar | Patrika News
बॉलीवुड

अब कहां हैं 12th फेल के “गौरी भईया”, सच्चाई जान रह जाएंगे हैरान

क्या आपको मालूम हैं 12th फेल के “गौरी भईया” अब कहां हैं और क्या करते हैं। अगर नहीं तो आइए जानतें हैं “गौरी भईया” अब कहां हैं और क्या करते हैं?

Jan 09, 2024 / 06:26 pm

Suvesh Shukla

12th fail gaurii bhaiya still runs tea shop in Mukherjee Nagar
12th फेल सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म्स पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। आईपीएस मनोज शर्मा के जीवन पर बनी इस फिल्म को दर्शक खूब सराह रहे हैं। वहीं इसके सभी किरदारों ने दर्शकों के दिल में अपनी एक जगह बना ली है। मनोज के दोस्त प्रीतम पांडे और गौरी भईया के किरदारों ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। लेकिन क्या आपको मालूम हैं कि मनोज को सपोर्ट करने वाले गौरी भईया अब कहां हैं? क्या कर रहे हैं?

मनोज को दिया सहारा
फिल्म में दिखाया गया है कि मनोज जब अपने घर से केवल सपने लेकर निकलता है, तो उसके पास अपने दादी के दिए चंद रुपयों के अलावा और कुछ नहीं था। फिर मनोज को प्रीतम मिलता है जो उसे दिल्ली ले जाता है। दिल्ली में मनोज की मुलाकात गौरी भईया से होती है। गौरी भईया ने मनोज की भरसक मदद की। गौरी भईया नाम के किरदार मुखर्जीनगर में चाय की दुकान चलाता है। गौरी भईया ने आईएएस में सेलेक्ट ना होने के बाद चाय का काम शुरू किया।

अब कहां हैं रिस्टार्ट वाले गौरी भईया
बार-बार रिस्टार्ट-रिस्टार्ट बोलकर सभी को मोटीवेट करने वाले गौरी भईया इस वक्त क्या कर रहें हैं? यह सवाल हर किसी के मन में उठ रहा है। बता दें कि गौरी भईया का नाम काल्पनिक रखा गया है। मनोज के वास्तविक दोस्त की पहचान छुपाने के लिए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 12th फेल के गौरी भईया की आज भी मुखर्जीनगर में चाय की दुकान है और वह अब भी छात्रों को मार्गदर्शन दे रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अब कहां हैं 12th फेल के “गौरी भईया”, सच्चाई जान रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो