scriptइस बात से नाराज महिला जहर खाकर पहुंची थाने, पुलिस के भी उड़े होश…तड़पकर हो गई मौत | Woman reaches police station after consuming poison in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

इस बात से नाराज महिला जहर खाकर पहुंची थाने, पुलिस के भी उड़े होश…तड़पकर हो गई मौत

Bilasour News: बिलासपुर सिरगिट्टी नवापारा निवासी महिला ने पहले पति से झगड़े के बाद जहर सेवन कर लिया। जहर खाने के बाद महिला सिरगिट्टी थाने पहुंची व पति के खिलाफ शिकायत करने के बाद बताया कि उसने जहर सेवन किया है।

बिलासपुरFeb 26, 2024 / 11:53 am

Khyati Parihar

police_thana_sirgitti.jpg
Chhattisgarh News: बिलासपुर सिरगिट्टी नवापारा निवासी महिला ने पहले पति से झगड़े के बाद जहर सेवन कर लिया। जहर खाने के बाद महिला सिरगिट्टी थाने पहुंची व पति के खिलाफ शिकायत करने के बाद बताया कि उसने जहर सेवन किया है। सिरगिट्टी पुलिस ने महिला को हॉस्पिटल भेजा जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
सूचना के बाद सिरगिट्टी पुलिस मामले में जांच को आगे बढ़ा रही है। पुलिस के अनुसार बापूनगर निवासी चंदा पति शंकर सक्सेल (28) ने पहले पति शंकर के साथ हुए झगड़े के बाद जहर सेवन कर लिया। चंदा सक्सेल जहर सेवन के बाद सिरगिट्टी थाने पहुंची व पति के खिलाफ अपराध दर्ज कराने की मांग करती रही। थाने में चंदा की हालत बिगड़ी तो पता चला जहर सेवन करने के बाद ही थाने पहुंची है।
थाना प्रभारी नवीन कुमार देवांगन ने महिला को तत्काल पेट्रोलिंग वाहन से उपचार के लिए सिम्स भेजा। सिम्स में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत की जानकारी लगने के बाद सिरगिट्टी पुलिस मामले को जांच लिया है। पुलिस की माने तो जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।
यह भी पढ़ें

लापता छात्र की पड़ोसी ने ही हत्या कर जला दी थी लाश, प्रतापपुर में तनाव, क्राइम पेट्रोल व सीआईडी देख दिया वारदात को अंजाम

9 फरवरी को छोड़ कर गई थी पति का घर…

पुलिस को पता चला कि चंदा सक्सेल 9 फरवरी को पति शंकर सक्सेल का मकान छोड़ कर दूसरे व्यक्ति के साथ रहने के लिए चली गई थी। पत्नी के जाने के बाद शंकर को जब चंदा का पता चला तो वह उसके पास पहुंचा व शादी के जो गहने उसे दिया था उसको वापस मांगने लगा। चंदा रविवार दोपहर गहने लौटाने के लिए के लिए सिरगिट्टी नवापारा शंकर के घर पहुंची थी। दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ और चंदा ने आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस इसकी जांच कर रही है।
महिला को उपचार के लिए सिम्स भेजा गया था

पति से झगड़ा होने के बाद महिला थाने पहुंच शिकायत करने आई थी। शिकायत सुनने के दौरान महिला की हालत बिगड़ी तो उसे पेट्रोलिंग वाहन से ही सिम्स उपचार के लिए भेजा था। महिला की मौत होने की जानकारी प्राप्त हुई है। मामले में जांच की जा रही है। – नवीन कुमार देवांगन, सिरगिट्टी थाना प्रभारी

Hindi News/ Bilaspur / इस बात से नाराज महिला जहर खाकर पहुंची थाने, पुलिस के भी उड़े होश…तड़पकर हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो