scriptपहले प्यार… फिर शादी का झांसा देकर आरक्षक ने किया बलात्कार, युवती ने कर दिया ये कांड | The constable raped the girl, Bilaspur Crime News | Patrika News
बिलासपुर

पहले प्यार… फिर शादी का झांसा देकर आरक्षक ने किया बलात्कार, युवती ने कर दिया ये कांड

Bilaspur Crime News: युवती से दोस्ती कर आरक्षक ने उसे मिलने बुलाया। युवती पहुंची तो आरक्षक उसे बात करने के बहाने रिश्तेदार के घर ले गया। आरक्षक ने युवती को रिश्तेदार के घर ले जाकर बलात्कार किया।

बिलासपुरJul 07, 2023 / 05:06 pm

Khyati Parihar

The constable raped the girl

पहले प्यार… फिर शादी का झांसा देकर आरक्षक ने किया बलात्कार

CG Crime News: बिलासपुर। थाना क्षेत्र निवासी युवती से दोस्ती कर आरक्षक ने उसे मिलने बुलाया। युवती पहुंची तो आरक्षक उसे बात करने के बहाने रिश्तेदार के घर ले गया। आरक्षक ने युवती को रिश्तेदार के घर ले जाकर बलात्कार किया। घबराई युवती ने परिजनों को इसकी जानकारी देने की बात कही। इस पर आरक्षक ने एक ही समाज की होने की बात कहते हुए शादी की बात कही।
क्षेत्र निवासी युवती निजी संस्थान में काम करती है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके भाई मुंगेली में रहकर पढ़ाई करते थे। इस दौरान आरोपी से दोस्ती हुई। इसके चलते युवक और युवती के बीच पहचान हो गई। जान-पहचान का फायदा उठाकर युवक एक दिन (cg news) युवती के घर आया। उसने युवती को अपने रिश्तेदार के घर घुमाने के बाहने ले जाकर दुष्कर्म किया। इससे घबराई युवती ने घटना की जानकारी स्वजन को देने की बात कहीं।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: वातावरण में बढ़ी नमी, अब अगले 2 दिनों तक इन जिलों में होगी झमाझम बारिश…जारी हुआ Alert

आरोपी बनाने लगा था दूरियां

Bilaspur Crime News: इस पर युवक ने एक ही वर्ग के होने के कारण शादी कर लेने की बात कही। बाद में उसकी नौकरी पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर लग गई। इसके बाद युवक उससे दूरी बनाने लगा। युवती ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की। थाने में कई दिन भटकने के बाद युवती ने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। इस पर अधिकारियों ने महिला थाने भेजकर जुर्म दर्ज कराने कहा। युवती की शिकायत पर महिला थाने में शून्य में मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News / Bilaspur / पहले प्यार… फिर शादी का झांसा देकर आरक्षक ने किया बलात्कार, युवती ने कर दिया ये कांड

ट्रेंडिंग वीडियो