scriptPM Modi In Chhattisgarh : बिलासपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, बोले – वो तो मैं दिल्ली में बैठा हूं तो थोड़ा डरते हैं… | PM Modi In Chhattisgarh: Prime Minister Modi roared in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

PM Modi In Chhattisgarh : बिलासपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, बोले – वो तो मैं दिल्ली में बैठा हूं तो थोड़ा डरते हैं…

CGPSC Scam : सीजीपीएससी को लेकर उठे विवादों के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, यदि किसी तरह की कोई भी शिकायत आती है या किसी अभ्यर्थी द्वारा एक भी शिकायत की जाती है।

बिलासपुरOct 01, 2023 / 11:54 am

Kanakdurga jha

बिलासपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी

बिलासपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी

रायपुर। CGPSC Scam : सीजीपीएससी को लेकर उठे विवादों के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, यदि किसी तरह की कोई भी शिकायत आती है या किसी अभ्यर्थी द्वारा एक भी शिकायत की जाती है तो हर शिकायत की गंभीरता से जांच होगी। दोषी पर कार्रवाई होगी। सीएम ने युवाओं से अपील की है कि वो किसी भी तरह के बहकावे में ना आएं। अपनी तैयारी मेहनत और लगन से करते रहे। बता दें कि आयोग को एक साल में 95 शिकायत मिली थी, इनमें से 76 का निराकरण हो गया है। शेष की प्रक्रिया जारी है।
यह भी पढ़ें : डिलवरी टेबल से फिसल कर गिरा बच्चा, मौके पर हुई मौत, डॉक्टर बोले- बेबी ने पेट में पिया था पानी

ई-मेल पर करें शिकायत

किसी अभ्यर्थी को शिकायत करना है तो वे आयोग के अधिकृत ई-मेल आईडी cgpsc. cg@gov. in या आयोग के कार्यालय में सकते हैं।
वो तो मैं दिल्ली में बैठा हूं

पीएम ने कहा कि वो तो मैं दिल्ली में बैठा हूं तो थोड़ा डरते हैं, यदि इन्हें दुबारा मौका मिला तो घोटाले की हिम्मत इतनी बढ़ जाएगी कि छत्तीसगढ़ में कोई इनको रोक नहीं पाएगा। हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट हमने मंजूर किए लेकिन कांग्रेस सरकार की वजह से रुके हुए हैं या देरी से चल रहे हैं। यदि ये सरकार दुबारा आई तो यहां का भला नहीं होगा।
पीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब आपके सपने पूरे होते हैं तो मेरी ऊर्जा बढ़ जाती है। उज्ज्वला योजना पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि पूर्व में जितने परिवार को दिया गया अब उनके परिवार बढ़ गए हैं, नए परिवार बस गए हैं तो हमने 75 लाख नए परिवारों के लिए इसकी व्यवस्था कर दी है। आने वाले दिनों में जैसी जरूरत होगी। उनको उज्ज्वला गैस कनेक्शन मिल जाएगा।
यह भी पढ़ें : 5 साल की बच्ची से रेप… इलाज में देरी से आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम, इस हाल में मासूम

गरीबों का चूल्हा कांग्रेस की चोरी का जरिया

पीएम ने सभा में कहा कि गरीबों का चूल्हा भी कांग्रेस के लिए चोरी का माध्यम बन जाता है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में गरीबों की मदद के लिए हमने अन्न के भंडार खोल दिए लेकिन कांग्रेस ने उसमें भी चोरी कर ली। हमने डीएमएफ बनाया, इसके तहत प्रदेश को करोड़ों रुपए दिए। लेकिन कांग्रेस ने आते ही उसका बंटाधार कर दिया। गरीबों के पैसे पर डाका डाल दिया। कांग्रेस ने शराब घोटाला करके कमाया है, इन लोगों ने गोबर को भी नहीं छोड़ा है।

Hindi News/ Bilaspur / PM Modi In Chhattisgarh : बिलासपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, बोले – वो तो मैं दिल्ली में बैठा हूं तो थोड़ा डरते हैं…

ट्रेंडिंग वीडियो