scriptCG Rape Case: पहले फेसबुक पर दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार | CG Rape Case in Bilaspur, accused arrested | Patrika News
बिलासपुर

CG Rape Case: पहले फेसबुक पर दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार

CG Rape Case: युवती को ब्लैकमेल करते हुए बदनाम करने की धमकी देकर युवक ने 93 हजार रुपए ले लिया।

बिलासपुरJun 01, 2024 / 07:54 pm

Shrishti Singh

CG Rape Case

CG Rape Case: फेसबुक में बने दोस्त पर भरोसा कर युवती ने रुपए तो गवांए ही साथ ही आरोपी ने फायदा उठाते हुए बलात्कार कर ब्लैक मेल करते हुए 93 हजार भी वसूल लिया। शिकायत के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें

CG girl raped: शादी समारोह में शामिल होने गई युवती को कमरे में ले जाकर किया बलात्कार, 2 युवक गिरफ्तार


पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी युवती की दोस्ती फेसबुक में किशुनगढ़ पड़रिया निवासी युवक रितेश चंद्राकर पिता हेमंत चंद्राकर से हुई। दोनों के बीच चैटिंग होने लगी, इस दौरान आरोपी ने युवती को बताया कि उसे 6 हजार रुपए की आवश्यकता है। जल्द ही वह लौटा देगा। झांसे में आकर युवती ने आरोपी को 6 हजार रुपए दे दिया। कुछ दिनों बाद युवक का फोन आया की वह मिल कर 6 हजार रुपए लौटाना चाहता है।

युवती ने अपने घर का पता दे दिया। युवक मिलने पहुंचा और युवती को घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और फिर उसकी कुछ फोटो व वीडियो भी बना लिया। युवती को ब्लैकमेल करते हुए बदनाम करने की धमकी देकर युवक ने 93 हजार रुपए ले लिया। युवक लगातार युवती को बदनाम करने की धमकी देकर रुपए की मांग कर रहा था।

यह भी पढ़ें

CG Rape Case: मैं तुमसे शादी करूंगा…कहकर नाबालिग को ले गया हैदराबाद, फिर किया बलात्कार

आरोपी की हरकत से परेशान होकर युवती ने सिटी कोतवाली थाने पहुंच कर शिकयात दर्ज कराई थी। सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Rape Case: पहले फेसबुक पर दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो