scriptCG News: वार्डन पर अश्लील वीडियो बनाने की धमकी, छात्राओं ने किया चक्काजाम | CG News: Warden threatened to make pornographic video | Patrika News
बिलासपुर

CG News: वार्डन पर अश्लील वीडियो बनाने की धमकी, छात्राओं ने किया चक्काजाम

CG News: आरोप है कि इधर जब इस बात की जानकारी तहसीलदार को हुई तो उन्होंने भी छात्राओं को समझाइश देने की जगह जेल भेजने की धमकी दे डाली..

बिलासपुरSep 10, 2024 / 05:06 pm

चंदू निर्मलकर

CG news
CG News: मस्तूरी क्षेत्र के पचपेड़ी स्थित 100 सीटर कन्या छात्रावास में फैली अव्यवस्थाओं व वार्डन की मनमानी को लेकर सोमवार को सुबह छात्राओं ने चक्काजाम कर दिया। वो छात्रावास अधीक्षक को हटाने की मांग पर अड़ी थीं। ( CG News ) इससे घंटों रोड पर जाम की स्थिति बनी रही। आरोप है कि इधर जब इस बात की जानकारी तहसीलदार को हुई तो उन्होंने भी छात्राओं को समझाइश देने की जगह जेल भेजने की धमकी दे डाली। इस बीच जिला शिक्षा अधिकारी ने तत्काल छात्रावास अधीक्षक को प्रभार से हटा दिया।

CG News: आखिरकार छात्राओं का टूटा सब्र

CG News: छात्राओं का आरोप है कि हॉस्टल अधीक्षक उन्हें प्रताड़ित करती हैं। छात्रावास में फैली अव्यवस्थाओं को दूर करने की बात पर अश्लील वीडियो बनाने की धमकी देती हैं। पचपेड़ी स्थित छात्रावास की छात्राएं लगातार जिला शिक्षा अधिकारी से छात्रावास में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर शिकायत करती आ रही थीं, पर कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा था। आखिरकार छात्राओं के सब्र का बांध टूटा और सोमवार को सुबह से ही छात्रावास के सामने रोड पर बैठ कर चक्का जाम कर दिया। इससे बिलासपुर-मस्तूरी- बलौदाबाजार मार्ग में वाहनों की लंबी कतार लग गई है।
यह भी पढ़ें

CG News: अबूझमाड़ में आर्मी कैंप खोलने की तैयारी, सीएम ने कहा- नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे हैं लड़ाई

छात्राओं ने कहा कि हॉस्टल में भोजन और नाश्ते की गुणवत्ता भी बेहद खराब रहती है। छात्राओं के प्रदर्शन की जानकारी जब डीईओ टीआर साहू को मिली तो उन्होंने हॉस्टल अधीक्षिक संगीता टंडन को हटा दिया। इसके बाद छात्राओं ने चक्काजाम खत्म किया।

मुख्यमार्ग पर किया चक्काजाम

तहसीलदार माया अंचल लहरे ने कहा कि हॉस्टल अधीक्षिका को हटाने छात्राओं ने बिना सूचना के मस्तूरी-जोंधरा मुख्यमार्ग को जाम कर दिया था। छात्राओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया जा रहा था। इसी समय वहां कुछ असामाजिक तत्व छात्राओं को तोडफ़ोड़ के लिए उकसा रहे थे। उन्हें ही कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी। छात्राओं को जेल भेजने की बात गलत है।
जिला शिक्षा अधिकारी, टीआर साहू ने कहा कि छात्राओं की शिकायत के बाद छात्रावास की अधीक्षिका संगीता टंडन को हटाते हुए उन्हें मानिकचौरी स्कूल भेज दिया गया है। उनके स्थान पर पताईडीह स्कूल की शिक्षिका यमुना कांत को प्रभार दिया है।

Hindi News/ Bilaspur / CG News: वार्डन पर अश्लील वीडियो बनाने की धमकी, छात्राओं ने किया चक्काजाम

ट्रेंडिंग वीडियो