scriptCG Crime News: बिलासपुर में शख्स की मौत बनी पहेली! 15 दिन बाद कब्र खोदकर निकाली लाश, पोस्टमार्टम में होगा बड़ा खुलासा | CG Crime News: 15 days after death, dead body was taken out after digging grave | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime News: बिलासपुर में शख्स की मौत बनी पहेली! 15 दिन बाद कब्र खोदकर निकाली लाश, पोस्टमार्टम में होगा बड़ा खुलासा

Bilaspur Crime News: बिलासपुर में एक शख्स की मौत पहेली बनी हुई है। आलम यह है कि शख्स के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम किया गया।

बिलासपुरJul 26, 2024 / 01:35 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
Crime News: पति की मौत के 2 दिन बाद महिला ने थाने पहुंच कर झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही की वजह से पति की मौत होने का आरोप लगाया। एसडीएम से परमिशन के बाद रविवार को नायाब तहसीदार अतुल वैष्णव की मौजूदगी में शव खोदवाकर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। कोनी पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
पुलिस के अनुसार रमतला रोड ग्राम सेंदरी निवासी सुभद्रा पति दयालदास खरे ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति की मौत झोलाछाप चिकित्सक के उपचार से हुई है। सुभद्रा खरे ने कोनी पुलिस को बताया कि 6 जुलाई को उसके पति दयालदास खरे पिता खुलासी खरे (54) की तबीयत खराब हो गई। सुभद्रा ने गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर जय प्रकाश भारद्वाज को उपचार के लिए घर बुलाया था। झोलाछाप ने दयालदास को कुछ दवा दी व जल्द आराम मिल जाए इसके लिए एक इंजेक्शन लगा दिया।
CG Crime News
यह भी पढ़ें

Kawardha Murder Case: पति ने उजाड़ा अपना ही घर, पहली पत्नी को मारकर दूसरी बीवी का किया काम तमाम…जानिए वजह

इंजेक्शन लगने के बाद दयालदास की हालत बिगड़ने लगी और वह मूर्छित हो गया। शरीर पर हलचल न होने पर सुभद्रा पति को लेकर सिस पहुंची तो पता चला उसके पति की मौत हो चुकी है। हॉस्पिटल से शव लेकर सुभद्रा खरे अपने घर पहुंची और पति का अंतिम संस्कार करवा दिया। दो दिनों बाद महिला ने झोलाछाप डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए कोनी थाने में कार्रवाई की मांग की थी।

ब्राड डेड पर पीएम का नियम

नियम के अनुसार अगर कोई मृत देह सिस या किसी भी हॉस्पिटल में पहुंचता है तो उसकी सूचना सबसे पहले पुलिस को मेमो के माध्यम से देनी है। पुलिस मामले में पंचनामा के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर मामले में मर्ग जांच करती है, लेकिन इस मामले में सिस के चिकित्सकों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। दो दिन बाद जब पत्नी को अहसास हुआ कि उसके पति की मौत झोलाछाप डॉक्टर की वजह से हुई तो उसने कार्रवाई की मांग की।

8 को शव का पीएम कराने दिया था ज्ञापन

जानकारी के अनुसार सुभद्रा खरे ने पति की मौत के 2 दिन बाद 8 जुलाई को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। मामले में कार्रवाई होते हुए 12 दिन लग गए। रविवार को शव बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम कराया गया।

मृतक दयालदास…..

मृतक दयालदास खरे की पत्नी ने पति की मौत झोलाझाप डॉक्टर द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने की वजह से होने की शिकायत की थी। मामले में एसडीएम का आदेश मिलने के बाद नायाब तहसीलदार की मौजूदगी में शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

Hindi News / Bilaspur / CG Crime News: बिलासपुर में शख्स की मौत बनी पहेली! 15 दिन बाद कब्र खोदकर निकाली लाश, पोस्टमार्टम में होगा बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो