scriptमैंने तेरी मां को मार डाला… 75 साल के बुजुर्ग ने की पत्नी की हत्या, बेटे से बोला – पुलिस को बुलाओ | Bilaspur Murder News: Elderly man killed his wife over character doubt | Patrika News
बिलासपुर

मैंने तेरी मां को मार डाला… 75 साल के बुजुर्ग ने की पत्नी की हत्या, बेटे से बोला – पुलिस को बुलाओ

Murder News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद रात भर शव के पास ही बैठा रहा। सुबह जब बेटे ने दरवाजा खोला तो पिता ने पुलिस को बुलाने के लिए कहा।

बिलासपुरSep 27, 2024 / 02:14 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Murder News
Bilaspur Murder News: बिलासपुर रतनपुर क्षेत्र के ग्राम कर्रा निवासी एक 75 वर्षीय बुजुर्ग पति अपनी 55 वर्षीय पत्नी पर चरित्र शंका करता था। इस बात को लेकर आए दिन उनमें विवाद होता था। बुधवार रात को भी दोनों में विवाद हुआ और आखिरकार तैश में आकर पति ने गला दबा कर पत्नी की हत्या कर दी। बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कर्रा निवासी घासीराम यादव (75) खेती-किसानी करता है। बुधवार रात भोजन करने के बाद वह अपनी पुनीता यादव (55) के साथ अपने कमरे में सोने चला गया। इधर उसका बेटा कृष्णा और बहू दूसरे कमरे में चले गए। इसी बीच घासीराम की अपनी पत्नी पुनीता से (Murder News) विवाद हो गया। यह मामला इतना बढ़ा कि घासीदास ने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया। इससे उसकी मौत हो गई।
Bilaspur Murder News

Bilaspur Murder News: बेटे को देखा तो बोला- तेरी मां को मार दिया है

इधर गुरुवार सुबह जब कृष्णा की नींद खुली, तो देखा कि माता-पिता के कमरे का दरवाजा बंद है। इस पर वह कमरे के पास पहुंचा और झांक कर देखते हुए मां को आवाज लगाने लगा। कृष्णा की आवाज सुन कर घासीराम ने कहा कि ‘तेरी मां को मैंने मार दिया है। पुलिस को बुलाकर ले लाओ।’ इतना सुनते ही कृष्णा के पैरों तले जैसे जमीन ही खिसक गई। उसने देखा कि उसकी मां का शव पड़ा हुआ है। इस पर उसने रतनपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: घर में खून से सनी मिली बुजुर्ग की लाश, आरोपी ने धारदार हथियार से रेता गला फिर… फैली सनसनी

गला दबाकर ली जान

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि पत्नी की गतिविधियां ठीक नहीं थीं। उसका चरित्र भी ठीक नहीं था। इधर-उधर जाने से मना करने पर (Murder News) विवाद करती थी। रात में इसी बात को लेकर विवाद हुआ, तब उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
Bilaspur Murder News

CG Murder Case: आरोपी बोला- कैरेक्टर पर शक, इसलिए मार डाला

सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी घासीराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि पत्नी के साथ आए दिन विवाद होता था। उसकी गतिविधियां ठीक नहीं थी। इधर-उधर जाने से मना करने पर विवाद करती थी। घासीराम का कहना है कि पत्नी का चरित्र ठीक (CG Murder Case) नहीं था। बुधवार की रात भी दोनों का इसी बात को लेकर विवाद हुआ, तब उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Hindi News / Bilaspur / मैंने तेरी मां को मार डाला… 75 साल के बुजुर्ग ने की पत्नी की हत्या, बेटे से बोला – पुलिस को बुलाओ

ट्रेंडिंग वीडियो