scriptहादसा: बाइक सवार युवक की कार से भीषण टक्कर, मां की मौत | Accident: A young man riding a bike collided with a car | Patrika News
बिलासपुर

हादसा: बाइक सवार युवक की कार से भीषण टक्कर, मां की मौत

CG News: तखतपुर के ग्राम खजरी से तखतपुर जा रहे बाइक सवार को अज्ञात चार पहिया वाहन के चालक ने टक्कर मार दिया।

बिलासपुरNov 08, 2023 / 04:54 pm

चंदू निर्मलकर

हादसा: बाइक सवार युवक की कार से भीषण टक्कर, मां की मौत

हादसा: बाइक सवार युवक की कार से भीषण टक्कर, मां की मौत

बिलासपुर। CG News: तखतपुर के ग्राम खजरी से तखतपुर जा रहे बाइक सवार को अज्ञात चार पहिया वाहन के चालक ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में बाइक पर बैठे चालक के पिता दूर फेंका गए व मां के ऊपर से अज्ञात वाहन गुजर गया। दुर्घटना में मां की मौत हो गई। शिकायत पर तखतपुर पुलिस अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें: एक लाख शव का अंतिम संस्कार करने वाला उतरा चुनावी मैदान में… अब क्या चमकेगी किस्मत या फिर

पुलिस के अनुसार ग्राम खजरी थाना हिर्री निवासी पुनीत पिता बिहारी लाल खुसरो (24) रोजी मजदूरी करते है।सोमवार को पुनीत अपने पिता बिहारी लाल व मां गंगोत्री बाई खुसरो को बाइक क्रमांक सीजी 10 एन 4636 में बैठा कर तखतपुर जाने निकले थे। मेढ़े मोड़ के पास आगे पहुंचे थे। बाइक सवार मोढ़े मोड़ के पास पहुंचे थे, तखतपुर की ओर से आ रही चार पहिया वाहन चालक ने तेज व लापरवाही वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दिया।
यह भी पढ़ें: CG Crime: आदतन बदमाशों के खिलाफ कलेक्टर ने की ये बड़ी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

वाहन की टक्कर से बिहारी लाल खुसरो दूर फेंका गए व गंगोत्री बाई गाड़ी के पास ही गिर गई। अज्ञात वाहन सवार ने गंगोत्री बाई के ऊपर से वाहन चलाते हुए बिलासपुर की ओर भाग निकला। दुर्घटना में गंगोत्री बाइ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर तखतपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर दुर्घटना में घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दाखिल कराया। पुलिस ने बाइक चालक पुनीत खुसरो की शिकायत पर अपराध दर्ज कर मामले की जांच को आगे बढा़ रही है।

Hindi News/ Bilaspur / हादसा: बाइक सवार युवक की कार से भीषण टक्कर, मां की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो