scriptRoyal Enfield Hunter 350 एक बार फिर टेस्टिंग पर आई नजर, नए डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ कंपनी जल्द करेगी लॉन्च | Royal Enfield Hunter 350 Spied while testing again check launch update | Patrika News
बाइक

Royal Enfield Hunter 350 एक बार फिर टेस्टिंग पर आई नजर, नए डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ कंपनी जल्द करेगी लॉन्च

जानकारों का मानना है, कि आरई (क्लासिक 350) के सिंगल-सीटर बॉबर वर्जन पर भी काम कर रहा है। जिसे इस साल लॉन्च किया जा सकता है।

Feb 12, 2022 / 09:57 am

Bhavana Chaudhary

re_hunter-amp.jpg

RE Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350: देश की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड अपनी अपकमिंग बाइक स्क्रैम 411 को लेकर इन दिनों चर्चा में है, कंपनी आने वाले सप्ताह में इस बाइक को लॉन्च कर सकती है, जिसका हाल ही में ब्रोशर भी लीक हो गया है। हालांकि बाइक को हम पहले कई बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देख चुके हैं। जिससे इसके लुक्स और फीचर्स की जानकारी सामनें आ गई है।

 

फिलहाल, रॉयल एनफील्ड हंटर 350 तमिलनाडु में ब्रांड की निर्माण सुविधा के पास सड़कों पर कई महीनों से परीक्षण चला रहा है और इस बाइक के इस साल के मिड में लॉनच की उम्मीद जताई जा रही है। हंटर 350 में कंपनी 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर युक्त एयर ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग करेगी, जो केवल 20 बीएचपी की पॉवर और 27 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। उम्मीद है, कि यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा।


डिजाइन पर अपडेट


सामनें आई तस्वीरों के मुताबिक हंटर 350 एक लंबे और चौड़े सेट वाले हैंडलबार की उपस्थिति को दर्शाता है जिसमें न्यूनतम बॉडी पैनल, रेट्रो-थीम वाले हेडलैम्प और एक कॉम्पैक्ट रियर एंड है। इस बाइक के सामने आए नए स्पाई शॉट्स के अन्य हाइलाइट्स में सिंगल-पीस सीट सेटअप, हीट शील्ड के साथ साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट, ब्लैक अलॉय व्हील्स, डुअल-चैनल ABS सिस्टम द्वारा असिस्टेड फ्रंट और रियर Disc Brake, गेटर्स के साथ टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स दिया गया है।

 


ये भी पढ़ें : हो जाइए तैयार! आ रही है महिंद्रा की पहली इलेक्ट्रिक कार, जबरदस्त फीचर्स के साथ लंबी मिलेगी ड्राइविंग रेंज

 

इसके साथ ही रियर में शॉक एब्जॉर्बर, टर्न इंडिकेटर्स और सर्कुलर मिरर के लिए रेगुलर बल्ब सेटअप के साथ गोल आकार के एलईडी टेल लैंप मिलते हैं। इसके साथ ही इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एक सेमी-डिजिटल यूनिट से लैस होगा। और Google द्वारा संचालित ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम को एक विकल्प के रूप में पेश किया जा सकता है। जानकारों का मानना है, कि आरई क्लासिक 350 के सिंगल-सीटर बॉबर वर्जन पर भी काम कर रहा है। जिसे इस साल लॉन्च किया जा सकता है।

Hindi News/ Automobile / Bike / Royal Enfield Hunter 350 एक बार फिर टेस्टिंग पर आई नजर, नए डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ कंपनी जल्द करेगी लॉन्च

ट्रेंडिंग वीडियो