scriptलोगों के दिलों को चुराने आ रही है नए जमाने की Royal Enfield Bullet, खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो जान लें तीन खास बातें | 2022 Royal Enfield Bullet 350 Top 3 things price, engine and feature | Patrika News
बाइक

लोगों के दिलों को चुराने आ रही है नए जमाने की Royal Enfield Bullet, खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो जान लें तीन खास बातें

2022 Royal Enfield Bullet 350 के भारतीय बाजार में इस साल के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है। कयासे लगाए जा रहे हैं, कि न्यू-जेन मॉडल मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक प्रीमियम होगा।

Mar 22, 2022 / 12:04 pm

Bhavana Chaudhary

re_bullet-amp.jpg

Royal Enfield Bike

2022 Royal Enfield Bullet 350 : देश की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड अपनी सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल बुलेट 350 को नए अवतार में लॉन्च करने की योजना बना रही है। खबर है, कि नए बुलेट मॉडल को इस साल के अंत तक भारत में लॉन्च किया जाएगा। जिसके प्री-प्रोडक्शन की तस्वीरें इंटरनेंट पर जमकर देखी जा रही हैं। कयासे लगाए जा रहे हैं, कि न्यू-जेन मॉडल मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक प्रीमियम होगा।

 

वर्तमान में यह मोटरसाइकिल 1.45 लाख रुपये से 1.60 लाख रुपये एक्स-शोरूम, नई दिल्ली की कीमत पर सेल की जाती है। हाल ही में सामनें आई टेस्टिंग तस्वीरों में इस मोटरसाइकिल के बारे में कुछ जानकारी सामने आई हैं, और अपने इस लेख में हम आपके लिए लेकर आए हैंं, इस नए जमाने की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की तीन खास बातें :


क्या रेट्रो स्टाइल को रखेगी बरकरार

ROyal Enfield की बुलेट अपने रेट्रोल स्टाइल के लिए प्रसिद्व है, जाहिर है नए डिजाइन के साथ भी रेट्रो लुक बरकरार रहेगा। लीक तस्वीरों के मुताबिक नई मोटरसाइकिल में गोल हलोजन हेडलाइट, मौजूदा मॉडल के समान इंडीकेटर्स, कर्व ईंधन टैंक, एक गोल टेललाइट और एक सिंगल-पीस सैडल दिया जाएगा। कुल मिलाकर स्टाइल समान रहेगा लेकिन नए मॉडल पर रंग पैलेट और ग्राफिक्स को जरूर बदला जाएगा।

J-Series इंजन का मिल सकता है विकल्प

फिलहाल इस बाइक के इंजन पर कोई खास अपडेट नहीं है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस बाइक में क्लासिक 350 और Meteor 350 के समान जे-सीरीज़ मोटर को बुलेट 350 पर जोड़ सकती है, वर्तमान में क्लासिक 350 पर सिंगल-सिलेंडर युक्त एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 20.2bhp की पॉवर और 27Nm टॉर्क जेनरेट करता है। उम्मीद है, कि नई जेनरेशन Bullet 350 पर भी इसी तरह के आउटपुट आंकड़े देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें : Mahindra Bolero को मॉडिफाई कर बना दिया Nissan 1-Ton पिकअप ट्रक, खर्च जानकर रह जाएंगे हैरान

 

 



फीचर्स की लिस्ट होगी सीमित

 

कीमत को कम रखने के लिए नई जेनरेशन बुलेट 350 में क्लासिक 350 की तुलना में कम फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। बाइक के फ्रंट व्हील पर Disc Brake और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक के साथ सिंगल-चैनल ABS मिलेगा। हालांकि स्विचगियर क्लासिक 350 और Meteor 350 के समान हो सकता है, जो कि वर्तमान-जेन बुलेट 350 की तुलना में बेहतर होगा।

Hindi News/ Automobile / Bike / लोगों के दिलों को चुराने आ रही है नए जमाने की Royal Enfield Bullet, खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो जान लें तीन खास बातें

ट्रेंडिंग वीडियो