scriptफिर प्यार चढ़ा परवान: सात समुंदर पार, रूस से राजस्थान आई महिला | Russian Girl Marry Rajasthan Bikaner's Boy With Hindu Rituals Like Anju-Nasrullah | Patrika News
बीकानेर

फिर प्यार चढ़ा परवान: सात समुंदर पार, रूस से राजस्थान आई महिला

Russian Girl Marry Rajasthani Boy: सात समुंदर पार रूस की महिला को राजस्थान की संस्कृति इतनी ज्यादा पसंद आ गई कि वह यहीं की होकर रह गई। दरअसल बीकानेर निवासी मयंक और रूस की सैनिया में प्यार परवान इतना चढ़ा और दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी कर ली।

बीकानेरAug 11, 2023 / 02:03 pm

Akshita Deora

photo1691742096.jpeg

बीकानेर। Russian Girl Marry Rajasthani Boy: सात समुंदर पार रूस की महिला को राजस्थान की संस्कृति इतनी ज्यादा पसंद आ गई कि वह यहीं की होकर रह गई। दरअसल बीकानेर निवासी मयंक और रूस की सैनिया में प्यार परवान इतना चढ़ा और दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी कर ली।


महाशिवरात्रि को मिले और सावन में कर लिया विवाह
बता दें कि मयंक बेंगलूर में आर्ट ऑफ लिविंग से जुड़ा हुआ है और वहीं शिवरात्रि पर उसकी मुलाकात रूसी युवती सेनिया से हुई। दोनों में प्यार हुआ और मास्को में इसी 7 अगस्त को सगाई की और आज शुक्रवार को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली। बीकानेर के सादुलगंज स्थित इस्कॉन मंदिर के पुजारी ने फेरे करवाए। इस शादी में इस्कॉन मंदिर से जुड़े कृष्ण भक्त शामिल हुए और फेरों के दौरान हरे कृष्णा का जाप चलता रहा।

यह भी पढ़ें

Trap: प्रेमिका ने रात में फोन किया.. कोई नहीं है आ जाओ… प्रेमी पहुंचा तो, प्रेमिका समेत 18 लोगों ने मिलकर किया घिनौना काम.. लड़के की मौत




https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n5bq5

Hindi News / Bikaner / फिर प्यार चढ़ा परवान: सात समुंदर पार, रूस से राजस्थान आई महिला

ट्रेंडिंग वीडियो