scriptसुबह सुबह हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, मचा कोहराम | Bikaner Horrific Road Accident Bharat Mala Road 5 members of same family died | Patrika News
बीकानेर

सुबह सुबह हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, मचा कोहराम

Bikaner Horrific Road Accident : बीकानेर से एक बड़ी खबर आई है। आज सुबह-सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। भारत माला रोड पर स्कोर्पियो और ट्रक में टक्कर होने से 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है, हादसा आज तड़के रासीसर गांव के नजदीक हुआ।
 

बीकानेरFeb 16, 2024 / 09:20 am

Sanjay Kumar Srivastava

bikaner_horrific_road_accident.jpg

Bikaner Horrific Road Accident

Bikaner Horrific Road Accident : बीकानेर से एक बड़ी खबर आई है। आज सुबह-सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। भारत माला रोड पर स्कोर्पियो (SUV) और ट्रक में टक्कर होने से 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है यह सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। बीकानेर से होकर गुजरने वाले भारत माला रोड पर एक बडा दर्दनाक हादसा हुआ। भारत माला रोड पर गुजरात नंबर की र्स्कोपियो और ट्रक की भिड़ंत से पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि 5 सदस्यों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे में र्स्कोपियो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक 18 माह की बच्ची की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी मृतक गुजरात के एक डॉक्टर परिवार के सदस्य हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के तुरंत बाद नोखा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस कार में फंसे शवों को निकालने के लिए गाड़ी को काट रही है।



बीकानेर जिले की नोखा पुलिस ने बताया कि सभी लोग गंगानगर से होते हुए गुजरात जा रहे थे। र्स्कोपियो भारत माला रोड पर तेज रफ्तार में थी। संभवतः चालक को नींद की झपकी आई और गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। कार को ट्रक से अलग करने के लिए क्रेन की सहायता लेनी पड़ी। ट्रक चालक ने ही पुलिस को यह जानकारी दी थी। पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि स्कोर्पियो कबाड़ में बदल गई।



बताया जा रहा है कि स्कोर्पियो में सवार गुजरात के डॉ प्रतीक, उनकी पत्नी हेतल, गुजरात में ही कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर डॉ पूजा, उनके पति के साथ ही प्रतीक और हेतल की 18 महीने की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।


यह भी पढ़ें – अब जयपुर के खातीपुरा से दौड़ेंगी मेल-एक्सप्रेस ट्रेनें, पीएम मोदी आज करेंगे उद्घाटन

https://youtu.be/cXGUK09wMos

Hindi News/ Bikaner / सुबह सुबह हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो