scriptटॉयलेट करने गई छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई ने बाथरूम के बाहर पकड़ा तो निकल गई उसकी चीख, देखें वीडियो | Younger brother blame on elder brother with teasing his wife in bijnor | Patrika News
बिजनोर

टॉयलेट करने गई छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई ने बाथरूम के बाहर पकड़ा तो निकल गई उसकी चीख, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक छोटा भाई रात को जाता है ड्यूटी पर। बड़ा भाई करता है पत्नी के साथ छेड़छाड़।

बिजनोरJun 30, 2018 / 03:56 pm

Rahul Chauhan

victim woman

टॉयलेट करने गई छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई ने बाथरूम के बाहर पकड़ा तो निकल गई उसकी चीख

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर के एक क्षेत्र के रहने वाले एक भाई ने अपने सगे बड़े भाई पर अपनी पत्नी के साथ छेड़छाड़ और अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है। भाई द्वारा पुलिस से शिकायत करने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेजा है। पुलिस ने बताया कि महिला और पति की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा लिखकर आरोपी भाई के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस गांव में उजाले के साथ हुआ तेज धमाका और आसमान से गिरी ये चमत्कारी चीज

शहर के एक मोहल्ले के निवासी ने बताया कि उनका बड़ा भाई बिजनौर जजी में सरकारी नौकरी पर तैनात है। मेरा बड़ा भाई आए दिन मेरी पत्नी के साथ छेड़छाड कर उससे अवैध संबंध बनाने का पहले भी प्रयास करता चला आ रहा है। पीड़ित प्राइवेट नौकरी में है और रात में ड्यूटी के लिए उसे घर से बाहर रहना पड़ता है। बीती रात भी वो नौकरी पर गया था। आज सुबह अचानक से वह घर पर सुबह 5 बजे आ गया और सो गया। इसी बीच पीड़ित की पत्नी टॉयलेट के लिए गई थी।
यह भी पढ़ें

दूध के असली और नकली होने की इन सरल और घरेलू तरीकों से करें पहचान, सेहत के साथ न करें खिलवाड़


यह भी देखें-एक्सीडेंट में सेना के रिटायर्ड कैप्टन समेत तीन की मौत

तभी बड़ा भाई बाथरूम के पास जाकर दरवाजा पीटने लगा। पत्नी के बाहर आने पर आरोपी भाई पत्नी के साथ जबरदस्ती करने लगा। शोर होने पर जब पीड़ित वहां पहुंचा तो उसके भाई ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए उसे ब्लेड मार दिया। इस घटना को लेकर एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि भाई द्वारा अपने भाई के खिलाफ छेड़छाड और मारपीट के मामले में तहरीर दी गई है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने के बाद मुकदमा लिख उचित कार्रवाई करेगी।

Hindi News/ Bijnor / टॉयलेट करने गई छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई ने बाथरूम के बाहर पकड़ा तो निकल गई उसकी चीख, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो