scriptबिजनौर में दो बच्चियों की मौत से सनसनी, सौतेली मां पर जहर देकर मारने का आरोप, दोनों बच्चियों ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम | Sensation due to death of two girls in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में दो बच्चियों की मौत से सनसनी, सौतेली मां पर जहर देकर मारने का आरोप, दोनों बच्चियों ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

Bijnor Crime: यूपी के बिजनौर में सौतेली मां और सगे पिता ने अपनी दो मासूम बच्चियों को जहर देकर मार डाला। इस घटना से गांव में सनसनी मच गईi सूचना पाकर एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पहुंच गई और हत्यारोपी मां-बाप को हिरासत में ले लिया।

बिजनोरAug 15, 2024 / 08:20 pm

Mohd Danish

Sensation due to death of two girls in Bijnor

Bijnor Crime News In Hindi

Bijnor Crime News In Hindi: बिजनौर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सौतेली मां और सगे पिता ने अपनी दो मासूम बच्चियों को जहर देकर मार डाला। इस घटना से गांव में सनसनी मच गई। सूचना पाकर एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पहुंच गई। फिलहाल, पुलिस ने हत्यारोपी महिला और उसके पति को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ जारी है।
बता दें कि घटना बिजनौर के गांव अकबरपुर तिगरी की है, जहां पर नाजरीन और उसके पति फरमान ने अपनी 8 और 10 साल की मासूम बच्चियों (हादिया व आफिया परवीन) को जहर देकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। नाजरीन मृतक बच्चियों की सौतेली मां थी। इस वारदात की खबर फैलते ही गांव मे हड़कंप मच गया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण फरमान के घर के बाहर जमा हो गए।
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामला गंभीर होने की वजह से एसपी अभिषेक झा भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक बच्चियों के पिता से पूरी घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी नाजरीन दोनों बच्चियों की सौतेली मां थी जबकि पिता मो. फरमान सगा पिता था। फरमान ने दो साल पहले अपनी पहली पत्नी दिलशाना को तलाक देकर नाजरीन से दूसरा निकाह किया था।
पहली पत्नी दिलशाना से फरमान की दो बच्चियां थी, जिसको नाजरीन पसंद नहीं करती थी। यही कारण था कि बच्चे भी अपनी सौतेली मां के पास न रहकर अपने दादा के पास रहते थे। लेकिन कल (14 अगस्त) ये दोनों बच्चे नाजरीन के पास खेलने के लिए आए थे। आरोप है कि इसी दौरान नाजरीन और फरमान ने उन्हें जहर देकर मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस ने मृतक बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही नाजरीन और फरमान को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, दो बच्चियों की मौत से परिवार के साथ-साथ गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर में दो बच्चियों की मौत से सनसनी, सौतेली मां पर जहर देकर मारने का आरोप, दोनों बच्चियों ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

ट्रेंडिंग वीडियो