scriptBijnor News: बिजनौर में लखीमपुर के कांवड़ियों को पीटा, पुलिस ने रातभर खंगाले सीसीटीवी, तीन आरोपी अरेस्ट | Kanwadis of Lakhimpur beaten in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: बिजनौर में लखीमपुर के कांवड़ियों को पीटा, पुलिस ने रातभर खंगाले सीसीटीवी, तीन आरोपी अरेस्ट

Bijnor News Today: सावन महीना शुरू होने वाला है। कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है। गुरुवार को बिजनौर में कांवड़ियों से मारपीट की गई। तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक नाबालिग है।

बिजनोरJul 19, 2024 / 09:38 pm

Mohd Danish

Kanwadis of Lakhimpur beaten in Bijnor

Bijnor News Today

Bijnor News Today In Hindi: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नगीना इलाके में जनपद लखीमपुर खीरी से आए कांवड़ियों के साथ मारपीट कर दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान कर पकड़ लिया। एक आरोपी नाबालिग है।
घटना बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, जनपद लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाना क्षेत्र के शीटलापुर निवासी आकाश पुत्र मुन्ना लाल ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमें बताया कि वह साथी राहुल और अंशुल के साथ बाइक से गुरुवार को हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस लखीमपुर खीरी जा रहा थे। गुरुवार शाम 5 बजे बिजनौर में कोतवाली देहात इलाके के पेट्रोल पंप के पास दो बाइक और एक स्कूटी से आए 6 लड़कों ने हम तीनों के साथ मारपीट की और भाग गए। कांवड़ियों के साथ हुई मारपीट को लेकर पुलिस ने फौरन केस दर्ज कर किया। रातभर आरोपियों की तलाश की। सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से तीन आरोपियों की पहचान की।
पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान सुहेल पुत्र खलील अहमद, अदनान पुत्र दिलशाद निवासी ग्राम मझेड़ा शकरु थाना नगीना और एक नाबालिग के रूप में हुई। पुलिस शुक्रवार तड़के तीनों को पकड़ लिया। घटना में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली। पुलिस ने पूछताछ कानूनी कार्रवाई की।

Hindi News / Bijnor / Bijnor News: बिजनौर में लखीमपुर के कांवड़ियों को पीटा, पुलिस ने रातभर खंगाले सीसीटीवी, तीन आरोपी अरेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो