scriptनदी में डूबे तीन सगे भाइयों के मिले शव, गांव में मच गया कोहराम, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल | Dead bodies of three brothers found drowned in the river in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

नदी में डूबे तीन सगे भाइयों के मिले शव, गांव में मच गया कोहराम, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Bijnor News: यूपी के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां खेतों से मजदूरी कर घर लौट रहे तीन सगे भाइयों की नदी को पार करते समय डूबने से मौत हो गई है। घटना से गांव में कोहराम मच गया। उधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिजनोरJul 25, 2024 / 08:15 am

Mohd Danish

Dead bodies of three brothers found drowned in the river in Bijnor

यह सांकेतिक तस्वीर है।

Bijnor News Today: बिजनौर के अफजलगढ़ इलाके में खेतों से मजदूरी कर घर लौट रहे तीन सगे भाइयों की पीली नदी को पार करते समय डूबने से मौत हो गई है। 7 घण्टे की मशक्कत के बाद देर शाम तीनों के शव बरामद हो गए हैं। तीन सगे भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
पूरा मामला बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के भूतपुरी इलाके के रफेतपुर गांव का है। जहां के रहने वाले तीन सगे भाई ओम प्रकाश सिंह सैनी (42), तेजपाल सिंह (29), जय सिंह (24) बुधवार की सुबह पीली नदी पार कर खेतों में मज़दूरी करने गए थे। बताया जा रहा है कि काम करने के बाद तीनों भाई दोपहर को लगभग 12 बजे पीली नदी से के अंदर से होकर अपने घर वापस जा रहे थे।
बताया जा रहा है कि जाते समय नदी में पानी कम था, लेकिन आते समय नदी का जलस्तर बढ़ गया। नदी पार करते समय पानी में जैसे ही एक भाई आगे बढ़ा तो वह तेज बहाव में डूबने लगा। दूसरा भाई उसे बचाने के लिए बढ़ा तो वह भी बहने लगा, यह देख कर सबसे बड़े भाई ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी के तेज बहाव में तीनों ही बह गए।
एक साथ तीन भाइयों के नदी में बहने की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो आसपास के सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। कई स्थानीय गोताखोरों ने उनकी तलाश में अभियान शुरू कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसडीएम धामपुर रितु चोधरी ,सीओ अफजलगढ़, एसओ अफजलगढ़ सहित पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए। काफी तलाश के बाद भी तीनों का कुछ पता नहीं लग पाया ।
मुरादाबाद से आई पीएसी के गोताखोर की टीम ने मोटर बोट की मदद से तीनों की तलाश शुरू की। घटना के करीब 7 घंटे बाद देर शाम 200 मीटर दूर तीनों के शव नदी में मिले। पुलिस ने तीनों शवों को नदी से निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एक साथ तीन भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

Hindi News / Bijnor / नदी में डूबे तीन सगे भाइयों के मिले शव, गांव में मच गया कोहराम, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो