scriptमैक्स और रोडवेज बस में आमने-सामने की टक्कर, 9 लोग घायल, एक महिला की मौत | collision at Jeep and roadways bus in Najibabad | Patrika News
बिजनोर

मैक्स और रोडवेज बस में आमने-सामने की टक्कर, 9 लोग घायल, एक महिला की मौत

नजीबाबाद थाना क्षेत्र के साहनपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

बिजनोरApr 11, 2018 / 09:07 am

lokesh verma

bijnor
बिजनौर. नजीबाबाद थाना क्षेत्र के साहनपुर में रोडवेज बस और मैक्स की टक्कर से दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं। इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि एक महिला की मौत हो गई है। घायलों का इलाज नजीबाबाद के पूजा हॉस्पिटल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें

तीन तलाक के बाद इद्दत पूरी कर ससुराल पहुंची पीड़िता हलाला को भी तैयार, लेकिन पति हुआ फरार

यह भी पढ़ें

एनकाउंटर मैन के सख्त तेवर के आगे इस नामी स्कूल ने टेके घुटने, कहा- गलती हो गई माफ कर दीजिए

जानकारी के अनुसार देहरादून के मोहल्ला पठानपुरा के रहने वाले फुरकान का परिवार एक शादी समारोह में मंगलवार को शिरकत करने नजीबाबाद आया था। घर लौटते समय नजीबाबाद के साहनपुर रोड पर रोडवेज बस और मैक्स वाहन की टक्कर हो गई। इस हादसे में फुरकान सहित उनकी पत्नी शबनम, रईस, बेटी आलिया सहित अन्य 9 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए नजीबाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, इलाज के दौरान एक महिला रोशन की मौत हो गई है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस प्राचीन

मंदिर में तेज गर्जना के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखने वालों ने कहा- ये है भगवान का असली चमत्कार

यह भी पढ़ें

भारत बंद: यूपी के इस महानगर में धारा 144 लागू, सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

थाना नजीबाबाद के कोतवाल देवेंद्र सिंह धामा ने बताया कि मैक्स वाहन और रोडवेज बस में आमने-सामने की टक्कर हुई। इस घटना में कुल 9 लोग घायल हुए हैं। इसमें एक महिला की इलाज़ के दौरान मौत हो चुकी है, जबकि दो लोगों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। वहीं अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Bijnor / मैक्स और रोडवेज बस में आमने-सामने की टक्कर, 9 लोग घायल, एक महिला की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो