scriptBijnor News: युवाओं के लिए खुशखबरी, बिजनौर में होमगार्ड के 560 पद खाली, जल्द होगी भर्ती | 560 Home Guard posts vacant in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: युवाओं के लिए खुशखबरी, बिजनौर में होमगार्ड के 560 पद खाली, जल्द होगी भर्ती

Bijnor News: सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश में 42,000 होमगार्ड भर्ती किए जाने की घोषणा की है। ऐसे में युवाओं को रोजगार मिलने आस जगी है। बिजनौर में पहले से ही 560 पद खाली चल रहे हैं। हालांकि 42 हजार की घोषणा के चलते यह संख्या बढ़ भी सकती है।

बिजनोरJun 26, 2024 / 02:56 pm

Mohd Danish

560 Home Guard posts vacant in Bijnor

560 Home Guard posts vacant in Bijnor

Bijnor News Today: बिजनौर में होमगार्ड की काफी पद खाली पड़े हुए हैं। अब उन्हें शीघ्र ही भरा जाएगा। जिले में कुल 1240 होमगार्ड तैनात हैं जबकि कुल स्वीकृत पद 1800 हैं। रिक्त पदों पर शीघ्र ही भर्ती प्रक्रिया शुरू होने की उम्मीद है। बता दें कि होमगार्ड विभाग में साल 2011 में भर्ती हुई थी। अब 13 साल के बाद भर्ती के दरवाजे खुलने जा रहे।
होमगार्ड बल, पुलिस बल का एक महत्वपूर्ण अंग है। कुछ वर्ष पूर्व से होमगार्ड जवानों की भर्ती की मांग उठ रही थी। जिसे अब मुख्यमंत्री के आदेश के बाद शुरू किया जाएगा। काफी संख्या में बेरोजगार युवक पुलिस, सेना की भर्ती की तैयारी करते हैं। अब ऐसे युवा भी होमगार्ड में नौकरी पाने का प्रयास करेंगे।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: युवाओं के लिए खुशखबरी, बिजनौर में होमगार्ड के 560 पद खाली, जल्द होगी भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो