script7 बार सांप काटने की घटना के बाद अब बिजनौर के घर में निकला 12 फीट लंबा किंग कोबरा, मची भगदड़ | After 7 snake bites, now a 12 feet long king cobra was found in a house in Bijnor, causing a stampede | Patrika News
बिजनोर

7 बार सांप काटने की घटना के बाद अब बिजनौर के घर में निकला 12 फीट लंबा किंग कोबरा, मची भगदड़

देशभर में सांप के एक युवक को बार बार काटने का मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच बिजनौर के एक घर में भी विशालकाय किंग कोबरा निकलने का मामला सामने आया है।

बिजनोरJul 15, 2024 / 01:35 pm

Aman Pandey

up news
King Cobra: पूरा मामला बिजनौर के कालागढ़ की केंद्रीय कॉलोनी का है। यहां बीते दिन के एक घर में करीब 12 फीट लंबा किंग कोबरा घुस आया। इसको देखकर घर के लोगों में भगदड़ मच गई। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर वन विभाग की टीम और पुलिस भी पहुंच गई।
काफी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम सांप का रेस्क्यू किया। सांप करीब 12 फीट लंबा था, जो फन फैलाकर खड़ा हो जा रहा था। उसकी फूंफकार से लोग दहशत में आ जा रहे थे। पूरे घटना का वीडियो सामने आया है।

फतेहपुर के युवक को सांप ने 7 बार डंसा

बता दें कि देशभर में सांप के एक युवक को बार बार काटने का मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सोरा गांव का है। युवक विकास द्विवेदी उर्फ बेटू (24) को एक सांप ने 7 बार काटा है। इसके साथ ही सांप अब विकास के सपने में भी आ रहा है और उसने उसे 9 बार काटने की चेतावनी दी है। इस घटना के सामने आने के बाद बिजनौर के कॉलोनीवासी दहशत में आ गए है। हालांकि, सांप के रेस्क्यू के बाद वन विभाग की टीम ने उसे जंगल में छोड़ दिया है।

Hindi News/ Bijnor / 7 बार सांप काटने की घटना के बाद अब बिजनौर के घर में निकला 12 फीट लंबा किंग कोबरा, मची भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो