scriptNaxal Terror : आत्मसमर्पित नक्सली को नक्सलियों ने ही मार डाला… गद्दारी करने पर दी मौत की सजा | Naxal Terror: Naxalites killed surrendered Naxalite, penalty treason | Patrika News
बीजापुर

Naxal Terror : आत्मसमर्पित नक्सली को नक्सलियों ने ही मार डाला… गद्दारी करने पर दी मौत की सजा

CG Naxal’s : दक्षिण बस्तर के कटेकल्याण और छिंदगढ़ ब्लॉक के मध्य स्थित डब्बा-कुन्ना के जंगलों में रविवार को हुए मुठभेड़ बाद पुलिस ने तीन नक्सलियो के मार गिराया है।

बीजापुरDec 25, 2023 / 01:56 pm

Kanakdurga jha

jagdalpur_naxal.jpg
CG Naxal’s : दक्षिण बस्तर के कटेकल्याण और छिंदगढ़ ब्लॉक के मध्य स्थित डब्बा-कुन्ना के जंगलों में रविवार को हुए मुठभेड़ बाद पुलिस ने तीन नक्सलियो के मार गिराया है। (bijapur naxal attack) खबर लिखे जाने तक पुलिस ने तीनों नक्सलियों के शव बरामद कर लिए हैं।
यह भी पढ़ें

Weather Alert : अगले एक सप्ताह तक ठंड का दिखेगा भयानक रुप… पश्चिमी विक्षोभ पर आया बड़ा अपडेट,10 से भी नीचे गिरा पारा



Naxal Terror : पुलिस को जानकारी मिली थी कि सुकमा जिले की सीमा से लगे इलाके में नक्सलियो की सक्रियता बढ़ी है वे लगातार ग्रामीणों की मीटिंग ले रहे है। (cg naxal terror) इसके बाद सुकमा और दंतेवाडा के प्रभावित इलाके में फ़ोर्स ने दबिश देकर नक्सलियो की घेराबंदी करने की कोशिश की तो नक्सलियो ने फायरिंग शुरू कर दी । (naxal attack) पुलिस और नक्सलियो के बीच आधे घंटे तक मुठभेड़ चलती रही, इसमें कुछ नक्सलियों कों गोली लगी है। (chhattisgarh naxal attack) सुकमा पुलिस ने पहले दावा किया था कि इस मुठभेड़ में तीनों नक्सलियों के शव नक्सली अपने साथ ले गए हैं।

Hindi News / Bijapur / Naxal Terror : आत्मसमर्पित नक्सली को नक्सलियों ने ही मार डाला… गद्दारी करने पर दी मौत की सजा

ट्रेंडिंग वीडियो