scriptहॉस्टल छात्र की मौत पर भाजपा ने उठाए सवाल, कहा- अब तक जिला प्रशासन को भनक नही…FIR करवाने की मांग | Hostel student's death,administration not even aware: BJP Bijapur News | Patrika News
बीजापुर

हॉस्टल छात्र की मौत पर भाजपा ने उठाए सवाल, कहा- अब तक जिला प्रशासन को भनक नही…FIR करवाने की मांग

Bijapur News: बीजापुर नगर में स्थित एक हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र की बीते 3 को जुलाई को दुर्घटना में मैात हीे गई थी इस घटना पर न एफआईआर हुई न ही पोस्टमार्टम हुआ यहां तक कि इसकी खबर जिला प्रशासन को भी नही है।

बीजापुरAug 08, 2023 / 05:38 pm

Khyati Parihar

Hostel student's death, administration not even aware: BJP

हॉस्टल छात्र की मौत पर भाजपा ने उठाए सवाल,

Chhattisgarh News: बीजापुर। बीजापुर नगर में स्थित एक हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र की बीते 3 को जुलाई को दुर्घटना में मैात हीे गई थी इस घटना पर न एफआईआर हुई न ही पोस्टमार्टम हुआ यहां तक कि इसकी खबर जिला प्रशासन को भी नही है। भाजपा ने इसे जिला प्रशासन व अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही बताते हुए कई आरोप लगाये है।
भाजपा द्वारा जिलाघ्यक्ष की जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि इतनी बड़ी घटना जिला मुख्यालय के अंदर हो जाती है बावजूद प्रशासन को भनक नही लगी। जिस तरह से घटना में लापरवाही दिख रही है यह प्रशासन की विफलता है। बताया कि 3 जुलाई को मिशनरी हॉस्टल में रहने वाले छात्र यशवंत कुजूर ट्रैक्टर से गिर कर घायल हो जाता है और अस्पताल इलाज के लिए लाया (Bijapur News) गया और प्राथमिक इलाज के बाद रेफर के दौरान छात्र की मौत हो गई। मौत के बाद न पोस्टमार्टम हुआ और न ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। यह गंभीर मामला है इसे संस्था द्वारा छुपाने का प्रयास किया गया है। अब यह घटना प्रकाश में आया है जिला प्रशासन तत्काल जांच कर उचित कार्यवाही करे।
यह भी पढ़ें

CG Politics: छत्तीसगढ़ के 50 विधानसभा सीटों पर सर्व आदिवासी समाज लड़ेगी चुनाव, संरक्षक अरविंद नेताम ने दी जानकारी

विभाग अनभिज्ञ

आगे कहा है कि संबंधित विभाग को अब तक इसकी जानकारी क्यों नही मिली या जानबूझकर विभाग अनभिज्ञ बना रहा। इसकी जांच हो साथ ही अस्पताल प्रबंधन द्वारा की गई लापरवाही की भी जांच आवश्यक है। ऐसी लापरवाही के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही होनी चाहिए। आखिर अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना क्यों नही दी। मृतक छात्र के परिवार को उचित मुआवजा (Chhattisgarh Hindi News) देने की मांग भारतीय जनता पार्टी करती है।

Hindi News/ Bijapur / हॉस्टल छात्र की मौत पर भाजपा ने उठाए सवाल, कहा- अब तक जिला प्रशासन को भनक नही…FIR करवाने की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो